Hindi NewsEntertainment NewsBAARISH song: Mahira Sharma and Paras Chhabra BAARISH song release in voice of Tony Kakkar Sonu Kakkar and Anshul Garg

BAARISHSONG: पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का इमोशनल कर देने वाला 'बारिश' गाना रिलीज

बिग बॉस-13 के मोस्ट लविंग कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो खत्म होने बाद भी किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। इस जोड़ी का एक म्यूजिक एलबम जिसका नाम 'बारिश' है, होली के...

BAARISHSONG: पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा का इमोशनल कर देने वाला 'बारिश' गाना रिलीज
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 11 March 2020 10:49 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस-13 के मोस्ट लविंग कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शो खत्म होने बाद भी किसी न किसी वजह से खबरों में छाए रहते हैं। इस जोड़ी का एक म्यूजिक एलबम जिसका नाम 'बारिश' है, होली के मौके पर रिलीज हो गया है। शो के बाद 'बारिश' गाने में पहली बार माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा ने साथ में स्क्रीन शेयर की है। गाने में दोनों की जोड़ी काफी शानदार लग रही हैं। मस्ती, रोमांस के बाद इस गाने में आपको इमोशनल का तड़का भी दिखाई देगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गाना बारिश एक रोमांटिक सॉन्ग है। इसमें आपको पारस और माहिरा की कुछ अनकही और अनदेखी लव स्टोरी देखने को मिलेगी। बारिश गाने को बॉलीवुड सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। 5 मिनट के इस गाने में आपको देखेंगे की पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा शादी के जोड़े में दिख रहे हैं। इनकी शादी होती है और तभी पुलिस आकर पारस को गिरफ्तार कर लेती है। माहिरा अपने प्रेमी का इंतजार करती हैं। ये इंतजार इतना लंबा हो जाता है कि माहिरा शर्मा एक बड़ा कदम उठा लेती है और पारस छाबड़ा ये जानकर शॉक्ड रह जाते हैं। कुछ ही घंटों में पारस और माहिरा के सॉन्ग बारिश को 32 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें