DA Image
28 मार्च, 2020|6:01|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बाहुबली प्रभास ने डोनेट किये 4 करोड़ रूपये, ऋतिक रोशन ने दिये इतने रकम

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए ऋतिक रोशन ने महाराष्ट्र सरकार को 20 लाख रूपए दान किये हैं। मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक ने ये पैसे महानगरपालिका  में काम कर रहे कर्मचारियों को सुविधा मुहैय्या कराने के उद्देश्य से दिया है। इसी के साथ फिल्म 'बाहुबली से चर्चित हुए तेलुगू स्टार प्रभास ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए दिए 4 करोड़ रुपये दान किए हैं। प्रभास ने 3 करोड़ रुपये प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में और 50-50 लाख रुपये आंध्र प्रदेश व तेलंगाना मुख्यमंत्री राहत कोष में दान किए। 

आपको बता दें कि कोरोना की वजह से देश में हुए लॉकडाउन की वजह से बॉलीवुड सेलेब्स ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए सामने आये हैं। आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन की तरफ से आई स्टैंड विद ह्यूमैनिटी की पहल की गई है। इस इनिशिएटिव में डेली वेजेस की मदद के लिए फंड इकट्ठा किया जा रहा है। आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू ने भी ट्वीट कर लोगों से इस इनिशिएटिव से जुड़ने की अपील की। तो ऐसे कोरोना से लड़ा जा रहा है।

प्रभास हाल ही में जॉर्जिया से लौटे हैं, जहां उनकी अगली फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग चल रही थी। वहां उनके साथ पूजा हेगड़े भी थीं। वहां से लौटने के बाद दोनों ने एहतियातन खुद को 14 दिनों तक स्व-एकांतवास में रखा। प्रभास से पहले तेलुगू अभिनेता पवन कल्याण 2 करोड़, उनके भतीजे रामचरण 70 लाख रुपये, उनके तेलुगू सुपर स्टार पिता चिरंजीवी 1 करोड़ रुपये और युवा सुपर स्टार महेश बाबू 1 करोड़ रुपये राहत कोष में दान कर चुके हैं।

बात करें ऋतिक की तो उन्होंने ट्विटर पर आदित्य ठाकरे का धन्यवाद करते हुए कहा था कि वें खुश हैं कि उन्हें भी मुंबई महानगर पालिका और महाराष्ट्र सरकार की मदद का मौका मिला। उनसे जो कुछ भी सहायता हो पाएगी वो जरूर करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:baahubali prabhas donates 4 crores and hrithik roshan donetes 20 lack to fight coronavirus outbreak