Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Baahubali actress Anushka Shetty to marry Judgmentall Hai Kya director Prakash Kovelamudi: reports

प्रभास नहीं बल्कि 'जजमेंटल है क्या' डायरेक्टर के साथ शादी करेंगी 'बाहुबली' फेम अनुष्का शेट्टी! पढ़ें रिपोर्ट

फिल्म बाहुबली की फेम साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपने अफेयर और शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो अनुष्का शेट्टी इन दिनों मशहूर डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 4 March 2020 09:32 AM
हमें फॉलो करें

फिल्म बाहुबली की फेम साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी इन दिनों अपने अफेयर और शादी की खबरों की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं। खबरों की मानें तो अनुष्का शेट्टी इन दिनों मशहूर डायरेक्टर के. राघवेंद्र राव के बेटे प्रकाश कोवलामुडी को डेट कर रही हैं और जल्द ही ये दोनों शादी करेंगे। आपको बता दें कि  प्रकाश कोवलामुडी पहले से शादीशुदा हैं।  उन्होंने साल 2014 में राइटर कनिका ढिल्लन से शादी रचाई थी, लेकिन कुछ समय बाद खबर आई की दोनों ने तलाक ले लिया है।  प्रकाश ने कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फ‍िल्‍म में कनिका ढिल्लन ने भी काम किया था। यह फ‍िल्‍म उन्‍होंने ही लिखी थी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2005 में तेलुगू फिल्‍म सुपर से डेब्‍यू करने वाली अनुष्‍का शेट्टी ने बाहुबली में देवसेना का किरदार निभाया था। इस किरदार में उन्‍हें बेहद पसंद किया गया था। फिल्म के रिलीज से पहले और रिलीज होने के बाद प्रभाष और अनुष्का की अफेयर की खबरें सामने आई थी, लेकिन दोनों ने इन बातों को केवल अफवाह ही करार दिया था। 

अब अनुष्का का नाम प्रकाश कोवलामुडी के साथ जोड़ा जा रहा है। हालांकि अभी तक ना तो अनुष्का की तरफ से और ना ही प्रकाश कोवलामुडी की तरफ से इस बारें में कोई बयान सामने आया है। खबर में कितनी सच्चाई है ये आने वाला समय ही बतायेगा। अनुष्का और प्रकाश की मुलाकत फिल्म साइज जीरो के दौरान हुई थी, जिसके बाद से ही इनके बीच नजदीकी बढ़ी। अक्सर इन दिनों को साथ में स्पॉट भी किया जाता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें