DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Baaghi 3 के ट्रेलर पर बने फनी Memes, यूजर्स कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की वंडर वुमन और सलमान खान से तुलना
मनोरंजन

Baaghi 3 के ट्रेलर पर बने फनी Memes, यूजर्स कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की वंडर वुमन और सलमान खान से तुलना

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Thu, 06 Feb 2020 07:06 PM
Baaghi 3 के ट्रेलर पर बने फनी Memes, यूजर्स कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ की वंडर वुमन और सलमान खान से तुलना

फिल्म 'बागी' और 'बागी 2' की शानदार सफलता के बाद फिल्म के मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट 'बागी 3' का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म के ट्रेलर में टाइगर का दमदार अंदाज देखने लायक है। फिल्म के ट्रेलर को टाइगर ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि बागी अब लौट आया है और इस बार वो अपनी सबसे महान युद्ध को लड़ने के लिए एक देश के खिलाफ उठ खड़ा हुआ है। 

बता दें कि इस फिल्म डायरेक्शन अहमद खान ने किया है। फिल्म में टाइगर- श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 6 मार्च को रिलीज होने वाली है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर बागी-3 के मीम सामने आएं हैं जो देखने में बेहद फनी हैं और उनकी फिल्म की तुलना बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों से की जा रही है।

Baaghi 3 Trailer Review: स्‍टंट और एक्‍शन से ज्यादा पावरफुल है बागी -3 का डायलॉग, प्रेमिका के लिए नहीं भाई के लिए बागी बने हैं टाइगर श्रॉफ

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आईं। किसी ने कहा कि फिल्म सुपर-डूपर हिट करार होगी तो किसी को टाइगर के डायलॉग बेहद पसंद आए। कुल मिलाकर कहें तो सोशल मीडिया पर भी टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म की भी खूब चर्चा हो रही है। हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स बागी -3 के ट्रेलर की तुलना सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर जिंदा से करने लगे हैं। क्योंकि टाइगर जिदां है और बागी -3 फिल्‍म के मेन विलेन का लुक भी लगभग एक ही जैसा है। 

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने दिए ये रिएक्शन्स

 इतना ही नहीं कई यूजर्स ट्रेलर में दिखाए गए टाइगर के स्टंट को हॉवीवुड फिल्म वंडर वुमन से कर रहे हैं। टाइगर को ढाल बनाकर रखने वाले एक दृश्य ने भी उसकी तुलना कैप्टन अमेरिका से की। सोशल मीडिया पर टाइगर के कई मीम्स बनाकर उन्हों जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं बागी 3 की कहानी को लेकर भी मीम बन रहे हैं जो कापी फनी हैं। 

संबंधित खबरें