Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़baaghi 3 poster relesase after success of baaghi and baaghi 2 tiger shroff announces baaghi 3 release date

Baaghi 3 का नया पोस्टर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी हिट सीरीज 'बागी' (Baaghi) के पहले और दूसरे पार्ट की सफलता के बाद अब इस फिल्म का तीसरा भाग 'बागी 3' लेकर आ रहे हैं। टाइगर ने आज 'बागी 3' (Baaghi...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 19 Dec 2018 12:00 PM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी हिट सीरीज 'बागी' (Baaghi) के पहले और दूसरे पार्ट की सफलता के बाद अब इस फिल्म का तीसरा भाग 'बागी 3' लेकर आ रहे हैं। टाइगर ने आज 'बागी 3' (Baaghi 3) की घोषणा करते हुए बताया कि वो जल्द ही अपनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म का तीसरा भाग दर्शकों के सामने पेश करेंगे। उन्होंने इस बात की घोषणा अपने इंस्टाग्राम के जरिए की।

आपको बता दें कि फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने बागी 3 के नए पोस्टर के साथ रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है। फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी। और बागी 3 का निर्देशन अहमद खान करेंगे । टाइगर ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करके लिखा कि और राउंड 3 जारी है। साजिद नाडियाडवाला की 'बागी 3' 6 मार्च, 2020 में रिलीज होगी। ये आपके लिए हैं दोस्तों।  इसी के साथ उन्होंने इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान समेत इस फिल्म की टीम को टैग किया।  

इस फिल्म का पोस्टर देखकर यह कहा जा सकता है कि यह काफी धमाकेदार फिल्म होने वाली है। बागी 3 को एक्शन के मामले में पहली दो फिल्मों से ही ऊपर रखा जाएगा। इसके लिए टाईगर स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।  आपको बता दें कि बागी के पहले पार्ट में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी। वहीं फिल्म एक दूसरे पार्ट बागी-2 में टाइगर दिशा पटानी के साथ नजर आए। ये दोनों ही फिल्मों की सफलता के बाद अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट में टाइगर किसके साथ रोमांस करते दिखेंगे, इस बात को घोषणा अभी नहीं की गई है । 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें