Hindi NewsEntertainment Newsbaaghi 3 become biggest action film: 400 actual blast used in Tiger Shroff Shraddha Kapoor action film Baaghi 3

टाइगर श्रॉफ ने असली 400 बम धमाकों के बीच किया लाइव स्टंट, 'बागी 3' की शूटिंग में हुए कई बार घायल!

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हुआ। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया । इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शक टाइगर...

टाइगर श्रॉफ ने असली 400 बम धमाकों के बीच किया लाइव स्टंट, 'बागी 3' की शूटिंग में हुए कई बार घायल!
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 17 Feb 2020 04:09 PM
हमें फॉलो करें

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हुआ। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया । इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर को देखकर दर्शक टाइगर के डायलॉग्स और उनके एक्शन की खूब तारीफ किये थे। फिल्म ट्रेलर में टाइगर कई एक्शन स्टंट करते दिखे थे। उनके खतरनाक स्टंट को देखकर दर्शक काफी हैरान हो गए थे। अब फिल्म में टाइगर के खतरनाक स्टंट और उनके एक्शन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो टाइगर ने 400 बम ब्लास्ट के बीच लाइव एक्शन सीन किये हैं। इन एक्शन सीन के दौरान वह कई बार बुरी तरह से घायल भी हुए। 

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के डायरेक्टर अहमद खान ने ‘बागी 3’ के एक्शन सीन को लेकर बातें की। उन्होंने कहा कि फिल्म में कुल मिलाकर 400 ब्लास्ट हुए हैं। सारे एक्शन सीन लाइव फिल्माए गए हैं। रिपोर्ट के अनुसार,  फिल्म में एक सीन में मेकर्स ने एक सीन के लिए 90 से 95 ब्लास्ट एक साथ फिल्माए हैं। टाइगर के लिए ये काफी खतरनाक स्टंट था। इस सीन में किसी भी तरह के वीएफएक्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है। ये सब रियल था। इतना ही नहीं बागी 3 के सीन को रियल दिखाने के लिए 100 किलो एक्सप्लोजन का इस्तेमाल किया गया। हालांकि इस दौरान सुरक्षा का पूरा इंतजाम किया गया। गल्फ कंट्रीज में यह फिल्‍म शूट हुई और वहां की आर्मी ने काफी मदद की।

रिपोर्ट के अनुसार, इन खतरान एक्शन सीन के दौरान टाइगर को कई बार काफी चोट भी आई। एक सीन टाइगर श्रॉफ  में बिना शर्ट के भाग रहे हैं, इसलिए उनकी पीठ छिल गई और कट भी लगे, लेकिन टाइगर ने इस काम को बहुत ही बखूबी किया जो सच में तारीफों के लायक है। 

आपको बता दें कि  ‘बागी 3’ की शूटिंग इंडिया , मोरक्को , मिस्र, सर्बिया , तुर्की जैसे 5 अलग-अलग देशों में फिल्माया है। हॅालीवुड स्तर के एक्शन सीन के लिए अंतराष्ट्रीय एक्शन कोरियोग्राफर को टीम में शामिल किया गया था। फिल्म की शूटिंग मार्च और मई की महीने में ज्यादा हुई थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें