DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब आयुष्मान खुराना के बेटे ने मां ताहिरा को Bald होने पर दी थी ये हिदायत

आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से अब ठीक हो गई हैं। ताहिरा बीमारी से जूझने के बाद भी कैंसर को लेकर लोगों को जागरुक करती रहीं। अब हाल ही में ताहिरा ने फिर एक इंटरव्यू के दौरान एक किस्सा शेयर किया है। ताहिरा ने बताया कि उन्हें बाल्ड होने की वजह से कितनी परेशानी झेलनी पड़ी थी। 

इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने बताया कि उन्हें इस बात का एहसास तो था कि उनके बाल झड़ रहे हैं लेकिन वो बाल्ड होना नहीं चाहती थीं। ताहिरा ने कहा, 'जब मेरे बेटे ने मुझे देखा तो उसने कहा कि मैंने मर्दों को गंजा होते देखा है लेकिन मां ने ऐसा क्यों किया है। फिर उसने कहा कि आप मेरे दोस्तों से मत मिलिएगा। मगर मैंने उल्टा किया और मैं उसके दोस्तों से मिली और उनके साथ में टाइम स्पेंड किया। इसके बाद सब कुछ नॉर्मल हो गया था। उस दिन मैंने उनके सामने खूबसूरती की एक अलग परिभाषा गढ़ी।'

ताहिरा ने बताया कि उन्हें पता था कि वे गंजी होने जा रही हैं इसलिए उन्होंने पहले से ही गंजा ना दिखने के बंदोबस्त कर लिए थे। उन्होंने अपने लिए स्कॉर्फ, कैप, विग खरीद लिया था।

पहली बार अपने बेटे को लेकर बोलीं जूही चावला, कहा- उसे एक्टिंग में किस्मत आजमानी चाहिए

'मेंटलहूड' सीरीज में नजर आएंगी संध्या मृदुल, सामने आया Poster

ताहिरा ने आगे कहा, 'मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मैं गंजी होने के बाद कैसी दिखूंगी। मैं उस तरह के विचारों की महिला थी जिसके लिए बिना बालों के होना मतलब बदसूरत होना था'।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ayushmann wife Tahira Kashyap on going bald after cancer treatment says My son told me to not meet his friends