DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जब गलती से लेडीज़ टॉयलेट में चले गए थे आयुष्मान खुराना, शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल आने वाली है जिसके प्रमोशन्स में वे अपनी को-स्टार नुसरत भरूचा के साथ काफी व्यस्त हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने एक चौंकाने वाली बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक बार वे गलती से लेडीज़ वॉशरूम में घुस गए थे। जिसके बाद उन्हें काफी शर्मिंदगी महसूस हुई थी। 

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने शुभ मंगल ज्यादा सावधान की शूटिंग शुरू की है। और साथ ही राज शांदिल्या की ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में व्यस्त हैं।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक आयुष्मान खुराना ने बताया कि चंदीगड़ में एक मॉल हुआ करता था। उसके ग्राउंड फ्लोर पर राइट साइड मेन्स टॉयलेट और लेफ्ट साइड वुमन टॉयलेट हुआ करता था। वहीं, मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर इसका उल्टा था। मैं नहीं जानता कि उस समय उन लोगों ने क्या सोचा ऐसा करते हुए। जैसे ही मैं वॉशरूम में गया मुझे सभी चीजें पिंक कलर की दिखाई दीं। और तभी मैंने लड़कियों की आवाज सुनी जो फोन पर बात कर रही थीं। फिर मैंने देखा कि लड़कों के यूरिनल्स वहां नहीं है। तब मुझे अहसास हुआ कि मैं लड़कियों के वॉशरूम में आ गया हूं। मैं तेजी से वहां से निकला और जेंट्स टॉयलेट में गया। 

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर को मिली मुंबई पुलिस से चेतावनी, जानें पूरा मामला

अमिताभ बच्चन ने किया अपने कॉलेज के दिनों को याद, इस महिला की एक झलक पाने के लिए रोज करते थे बस स्टॉप पर इंतजार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ayushmann Khurrana: went in a Ladies Toilet: by mistake know what happened after that