फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनVIDEO: आयुष्मान खुराना ने दिखाए अपने रूप ‘अनेक’, एक्टर-सिंगर के बाद अब बने स्टैंड-अप कॉमेडियन

VIDEO: आयुष्मान खुराना ने दिखाए अपने रूप ‘अनेक’, एक्टर-सिंगर के बाद अब बने स्टैंड-अप कॉमेडियन

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ अगले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वह इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में आयुष्मान स्टैंड अप कॉमेडियन बने दिखे।

VIDEO: आयुष्मान खुराना ने दिखाए अपने रूप ‘अनेक’, एक्टर-सिंगर के बाद अब बने स्टैंड-अप कॉमेडियन
Shrilataलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईMon, 23 May 2022 07:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ अगले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उससे पहले वह फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म के लीड एक्टर से लेकर फिल्म की टीम ने प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी है। इसी सिलसिले में आयुष्मान एक अलग अवतार में दिखे और उन्होंने स्टैंड अप कॉमेडी की। आयुष्मान के लिए स्टेज पर परफॉर्म करना कोई नई बात नहीं है। लोकप्रिय कॉमेडियन हर्ष गुजराल के साथ आयुष्मान ने स्टेज साझा किया और अपने एक्ट से वहां मौजूद लोगों को हंसाते दिखे। 

स्टीरियोटाइप पर कीं बातें


आयुष्मान ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। इस वीडियो में स्टैंड अप कॉमेडी करते हुए आयुष्मान अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर से हंसाते नजर आएंगे। स्टैंड अप एक्ट में वह तमाम स्टीरियोटाइप की ओर ध्यान दिलाते हैं। आयुष्मान की फिल्म नॉर्थ ईस्ट पर आधारित है। जहां के बारे में पहले से ही कई तरह के स्टीरियोटाइप हैं।

दर्शकों ने लगाए ठहाके


इस पूरे एक्ट में आयुष्मान समाज के विचार पर जोर देते है। वह अपनी जिदंगी से जुड़े किस्से बताते हैं जहां हर दिन लोग स्टीरियोटाइप बातें करते दिखे। हर्ष गुजराल और आयुष्मान खुराना की कॉमिक टाइमिंग के साथ दर्शकों के लिए उनसे जुड़ना बेहद आसान हो गया। 
 

कब रिलीज होगी फिल्म


आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को अनुभव सिन्हा ने निर्देशित किया है। फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया गया है। ‘अनेक’ 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

epaper