DA Image
28 मई, 2020|3:09|IST

अगली स्टोरी

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को मिल रही सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने दर्शकों से कही ये बात

आयुष्मान खुराना उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही बेहतरीन प्रतिक्रिया को देखते हुए इन दिनों काफी खुश हैं।

समलैंगिकता की पृष्ठभूमि पर आधारित इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में आयुष्मान के साथ जितेंद्र कुमार हैं। भारत में इस फिल्म ने अपने पहले सप्ताहांत में करीब 32.66 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

आयुष्मान इस पर कहते हैं, 'जब मैंने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' के साथ दोबारा वापस आने का फैसला लिया, तो मैं बस यही चाहता था कि यह फिल्म और इसका संदेश जितना संभव हो सके उतने अधिक घरों व परिवारों तक पहुंचे।'

आयुष्मान की इच्छा है कि आने वाले दिनों में फिल्म का यह सकारात्मक संदेश पूरे देश तक पहुंचे।

काजोल ने अजय देवगन से कहा- चलो बेबी सेल्फी लेते हैं, फिर देखें अजय देवगन ने क्या किया

एकता कपूर ने मंदिर के बाहर गरीबों को बांटे केले, लेकिन इस वजह से हो गईं ट्रोल, देखें Video

वह कहते हैं, 'काफी अच्छा महसूस हो रहा है और मैं यही चाहता हूं कि आने वाले दिनों में यह फिल्म अधिक से अधिक लोगों का मनोरंजन करती रहे। प्यार और दोस्ती के सार्वभौमिक संदेश का जश्न मनाने वाली इस फिल्म को दर्शकों व समीक्षकों ने जितना प्यार दिया है और जितनी सराहना की है, उसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं।'

बता दें कि समलैंगिक रिश्ते पर बनी है 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' मूवी को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म इमोशन्स और कॉमेडी से भरी हुई है। इस मूवी को हितेश केवल्या ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आयुष्मान और जितेंद्र कुमार के साथ नीना गु्प्ता, गजराज राव, मानवी गागरु, पंखुड़ी अवस्थी, सुनीता राजवर, मनु ऋषि भी अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं। आयुष्मान ने हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ayushmann khurrana talk about shubh mangal zyada saavdhaan success