DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चीन में 'अंधाधुन' का जादू बरकरार, कमाए इतने करोड़

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी फिल्म 'अंधाधुन' ने चीन में 303.36 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। एक व्यापार विश्लेषक का कहना है कि इसके बाद से फिल्म चीन में तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बन गई है।

संजय राउत द्वारा निर्मित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे ने प्रमुख भूमिका निभाई है। फिल्म चीन में 3 अप्रैल को 'द पियानो प्लेयर' शीर्षक से रिलीज हुई थी और तब से लेकर अब तक फिल्म ने चीनी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है।
 
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार को ट्वीट किया कि अंधाधुन ने चीन में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली यह तीसरी भारतीय फिल्म बन गई है। इसने कुल 303.36 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। 

उन्होंने चीन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली शीर्ष 5 भारतीय फिल्मों की सूची भी साझा की। जिसमें पहले स्थान पर 'दंगल', दूसरे पर 'सीक्रेट सुपरस्टार', तीसरे पर 'अंधाधुन', चौथे पर 'बजरंगी भाईजान' और पांचवें स्थान पर 'हिंदी मीडियम' है।

 

 

Bharat Trailer: सलमान खान ने बताई एक मिडिल क्लास बूढ़े की रंगीन कहानी

Pm Modi Biopic: चुनाव आयोग ने सील बंद लिफाफे में सुप्रीम कोर्ट को दी रिपोर्ट

'अंधाधुन' ने रविवार को यहां क्रिटिक्स च्वाइस फिल्म अवार्ड्स में भी बड़ी जीत हासिल की।  फिल्म ने कई श्रेणियों में जीत हासिल की। ये श्रेणियां हैं, सर्वश्रेष्ठ फिल्म- अंधाधुन, सर्वश्रेष्ठ निर्देशक-श्रीराम राघवन, सर्वश्रेष्ठ संपादक-पूजा लाधा सुरती, सर्वश्रेष्ठ लेखन-अरिजीत विश्वास, योगेश चांडेकर, श्रीराम राघवन, हेमंत एम. राव और पूजा लाधा सुरती।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ayushmann Khurrana Tabu radhika apte starrer Andhadhun continues golden run in China