Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ayushmann khurrana starrer dream girl trailer is out

Dream Girl Trailer: आयुष्मान बने ड्रीम गर्ल, पुलिस से लेकर गुंडे तक सब पड़े पीछे

आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने अलग किरदार से सबको अपना फैन बनाने वाले हैं। इस बार वो पूजा बनकर सबको खूब हंसाने वाले हैं। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की...

Dream Girl Trailer: आयुष्मान बने ड्रीम गर्ल, पुलिस से लेकर गुंडे तक सब पड़े पीछे
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 12 Aug 2019 07:37 PM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने अलग किरदार से सबको अपना फैन बनाने वाले हैं। इस बार वो पूजा बनकर सबको खूब हंसाने वाले हैं। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में आयुष्मान (लोकेश बिष्ट) एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं जो रामलीला में सीता का किरदार प्ले करता है। लोकेश लड़कियों की आवाज में बात करता है और उनकी तरह साड़ी पहन सकता है। लेकिन अपने पिता की डांट सुनने के बाद लोकेश नौकरी के लिए जाता है।

इसके बाद लोकेश एक कॉल सेंटर में नौकरी करता है जहां वह लड़की की आवाज में सबसे बात करता है। लोकेश की आवाज को सुनकर उन्हें ढेरों कस्टमर्स के कॉल आते हैं और हर लड़का जो उनसे बात करता है वो उनकी आवाज का दीवाना हो जाता है। पुलिस ऑफिसर से लेकर गुंडे तक सभी लोकेश को अपना बनाना चाहते हैं। जिसके बाद आयुष्मान का जो हाल होता है वो बहुत ही मजेदार है।

'War' New poster:फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए ऋतिक ने कहा, 'शब्दों से ज्यादा एक्शन से बात करूंगा टाइगर'
 
बता दें कि ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। सभी ट्रेलर पर अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं, इसके साथ ही सभी फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। आप भी देखें ट्रेलर-

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें