Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ayushmann khurrana starrer bala box office collection

Box Office: आयुष्मान की 'बाला' का धमाल जारी, 100 करोड़ से कुछ ही दूर फिल्म

भले ही बीते हफ्ते 2 फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इतना ही नहीं, रविवार को तो फिल्म की कमाई में काफी उछाल आई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण...

Box Office: आयुष्मान की 'बाला' का धमाल जारी, 100 करोड़ से कुछ ही दूर फिल्म
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 18 Nov 2019 11:24 AM
हमें फॉलो करें

भले ही बीते हफ्ते 2 फिल्में रिलीज हुई हैं, लेकिन आयुष्मान खुराना की फिल्म 'बाला' को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इतना ही नहीं, रविवार को तो फिल्म की कमाई में काफी उछाल आई है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक दूसरे हफ्ते फिल्म ने शुक्रवार को 3.76 करोड़ कमाए, शनिवार को 6.73 करोड़ और रविवार को फिल्म ने 8.01 करोड़ की कमाई की है तो कुल मिलाकर फिल्म ने टोटल 90.74 करोड़ की कमाई कर ली है।

फिल्म 100 करोड़ से बस कुछ ही दूरी पर है।

 


बता दें कि फिल्म पहले दिन से ही कमाल कर रही है। 'बाला' ने पहले दिन 10.15 करोड़ कमाए थे और इसके बाद तो फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी ही हो रही है।

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी 'बाला' की कहानी एक गंजे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें आयुष्मान ने गंजे आदमी का रोल प्ले किया है। आयुष्मान के साथ फिल्म में भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में हैं। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें