Sunday, January 23, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'आर्टिकल15' के बाद फिर बनी आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी, जानें कब रिलीज होगी 'अनेक'

'आर्टिकल15' के बाद फिर बनी आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी, जानें कब रिलीज होगी 'अनेक'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 22 Oct 2021 04:42 PM
'आर्टिकल15' के बाद फिर बनी आयुष्मान खुराना और अनुभव सिन्हा की जोड़ी, जानें कब रिलीज होगी 'अनेक'

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नाम उन सितारों में शुमार है, जो हमेशा अपनी फिल्मों से न सिर्फ दर्शकों का दिल जीत लेते हैं, बल्कि कुछ नया भी देखने को देते हैं। इस बीच आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म अनेक (Anek) की रिलीज डेट सामने आ गई है। 

31 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
आर्टिकल 15 के बाद अब अनेक में आयुष्मान के साथ अनुभव सिन्हा की जोड़ी दोबारा देखने को मिलेगी। अनेक का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। फिल्म 31 मार्च, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक मजबूत कहानी के अलावा अनेक, सिन्हा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। बड़े पैमाने पर बन रही इस फिल्म में आयुष्मान, जोशुआ की भूमिका निभाएंगे और उन्हें एक शानदार लुक में शूट के दौरान देखा जा चूका है। पूर्वोत्तर भारत की भू-राजनीतिक के बैकड्रॉप पर सेट फिल्म एक स्लीक स्पाई थ्रिलर के रूप में सभी के सामने आने वाली है।

निर्देशक का क्या है कहना
फिल्म को असम और शिलांग की विशाल पहाड़ियों में फिल्माया गया है। रिलीज के बारे में बात करते हुए सिन्हा कहते हैं, 'यह लिखना एक चुनौतीपूर्ण फिल्म थी और इसे बनाना मुश्किल था। हमने इसे उबड़-खाबड़ इलाके में शूट किया है लेकिन जो बात इसे खास बनाती है वह यह है कि टेकअवे संतुष्टि से भरा था। आयुष्मान के साथ फिर से काम करना एक खुशी की बात थी, जिन्होंने जोशुआ के किरदार के साथ कहानी में जान फूंक दी। वहीं मुझे भूषण कुमार से अधिक उदार और सहायक सहयोगी नहीं मिल सकता है, जो हर समय मेरे साथ थे। यह एक ऐसी फिल्म है जिसमें हमारी आत्मा है। मैं इसे दर्शकों को दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।"

आयुष्मान का क्या है कहना
वहीं आयुष्मान ने कहा, 'यह केवल एक बार होता है कि एक एक्टर एक ऐसी कहानी के साथ आता है जो उसे उसके आराम क्षेत्र से बाहर लेकर आता हो, जबकि मैंने हमेशा उपन्यास कहानियों का समर्थन किया है, अनेक ने मुझे नए उत्साह के साथ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया है। यह उस तरह की स्क्रिप्ट है जो एक व्यक्ति को अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित करती है। मुझे बहुत गर्व है कि हमने इस तरह की फिल्म बनाई है और इससे भी ज्यादा भाग्यशाली इस वजह से भी मैं हूं कि मुझे लीड रोल करने का मौका मिला है। यह एक नए युग का सिनेमा है जिसमें मैं विश्वास करता हूं और मैं अनुभव सर का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे इस विशेष कहानी को बताने के लिए चुना और भूषण सर को हमारी यात्रा में आवश्यक समर्थन प्रणाली बनने के लिए चुना। हमारे पैशन प्रोजेक्ट को दुनिया के सामने जाते हुए देखना बहुत खुशी की बात है।"

epaper

संबंधित खबरें