Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ayushmann khurrana shares photo with tahira kashyap fan comments zehar lag rahe ho ekdum

आयुष्मान खुराना और ताहिरा की मालदीव से फोटो वायरल, फैन ने लिखा- देखते ही इंसान मर जाए

आयुष्मान खुराना अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वकेशन मना रहे हैं। ताहिरा बिकीनी में अपनी फोटो पोस्ट कर चुकी हैं। अब आयुष्मान ने उनके साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में ताहिरा की शॉर्ट स्कर्ट...

Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 20 Oct 2021 11:05 AM
हमें फॉलो करें

आयुष्मान खुराना अपनी फैमिली के साथ मालदीव में वकेशन मना रहे हैं। ताहिरा बिकीनी में अपनी फोटो पोस्ट कर चुकी हैं। अब आयुष्मान ने उनके साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में ताहिरा की शॉर्ट स्कर्ट हवा में उड़ रही है और आयुष्मान ने उनको मर्लिन मुनरो से कम्पेयर किया है। आयुष्मान और ताहिरा की ये तस्वीर उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं। वहीं कई ने मजेदार कॉमेंट्स भी किए हैं। 


मर्लिन के साथ आयुष्मान की तस्वीर

कोरोना का कहर कम होने के बाद सिलेब्स घूमने जा रहे हैं। ज्यादातर का फेवरिट डेस्टिनेशन मालदीव है। शाहिद अपनी फैमिली के साथ मालदीव गए हैं, आयुष्मान खुराना भी वहीं हैं। आयुष्मान ने ताहिरा के साथ प्यारी तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में उन्होंने कैप्शन दिया है, मर्लिन और मैं। 

 

ayushmann khurrana

 

फैन ने आयुष्मान को बताया जहर

फोटो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं वहीं ढेरों कमेंट्स हैं। फोटो पर एक फॉलोअर ने कॉमेंट किया है, जहर हो एकदम देखते ही इंसान मर जाए। एक फॉलोअर ने उनकी चप्पलों पर कॉमेंट किया है। ताहिरा ने अपने आउटफिट की मैचिंग चप्पलें पहनी हैं। आयुष्मान ब्लैक कपड़ों के साथ ग्रे चप्पल पहने हैं। इस पर फॉलोअर ने लिखा है, काली चप्पलें नहीं मिली।

 

 


फैमिली के साथ मालदीव में हैं शाहिद

बॉलीवुड सिलेब्स अक्सर मालदीव जाते रहते हैं। आयुष्मान कुछ दिन से वहां वकेशन एंजॉय कर रहे हैं। ताहिरा ने बीते दिनों येलो बिकीनी में तस्वीर पोस्ट की थी। वहीं शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा और बच्चों के साथ मालदीव में हैं। मीरा भी अपनी वकेशन की खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें