DA Image
31 मई, 2020|6:12|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन: देश की स्थिति पर आयुष्मान खुराना ने लिखी कविता, कहा- अमीर तो सह लेगा, गरीब न सह पाएगा

कोरोना वायरल के चलते देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे लोगों को अपने घरों से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है। हालांकि, बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से अवेयर करने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच आयुष्मान खुराना ने एक ऐसी कविता शेयर की, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है। 

आयुष्मान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपने घर की बाहर सड़क को इतना खाली नहीं देखा है। ऐसा लगता है कि गेट से गाड़ी निकाले हुए काफी समय हो गया है। उन्होंने इसके बाद कहा कि अमीर तो ये सब कुछ सह लेगा, लेकिन गरीब नहीं सह पाएगा। मैंने इस पर कविता भी लिखी है। आयुष्मान ने कहा, गलतियां सारी बक्श दे, गर बक्श सके। दौलत शोहरत भी उतनी दे, जो पच सके। ले ले वापस हैसियत से ज्यादा दिया हो गर तूने। बस ध्यान रहे कभी किरदार पे दाग ना लगे।

अक्षय कुमार कर रहे हैं फिल्म पर काम, कोरोना लॉकडाउन का निकाल लिया है तोड़

 

उन्होंने वीडियो में कहा कि जो भी लोग समाज में बेहतर स्थिति में हैं उन्हें उन लोगों की मदद करनी ही चाहिए जो वंचित, गरीब और शोषित समाज से हैं। मैं उम्मीद करता हूं कि अच्छा समय वापस फिर आएगा। ये वो समय है जब हमें दान करना चाहिए, प्रकृति से माफी मांगनी चाहिए और ऊपरवाले के प्रति कृतज्ञता जाहिर करनी चाहिए।

आमिर खान की ऑनस्क्रीन बेटी का लॉकडाउन में हुआ बुरा हाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार आयुष्मान खुराना शुभ मंगल और ज्यादा सावधान में नजर आए थे। इसमें उन्होंने गजराज राव, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार के साथ स्क्रीन शेयर किया था।


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ayushmann khurrana shares an emotional poem amidst corona virus downlock