DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों को अपनी फिल्में नहीं देखने देते आयुष्मान खुराना, खुद बताई वजह

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना काफी टैलेंटेड एक्टर हैं। वो हमेशा अपने अलग-अलग किरदार से दर्शकों को इम्प्रेस करते हैं। बता दें कि आयुष्मान की एक्टिंग और फिल्मों के लाखों दीवाने हैं, लेकिन उनके बच्चे ही उनकी फिल्में नहीं देखते। इस बात का खुलासा खुद आयुष्मान ने एक इंटरव्यू के दौरान किया। आयुष्मान ने कहा, 'मेरे बच्चों को इजाजत नहीं है कि वो मेरी फिल्में देखें। वो 'गली बॉय' देखेंगे, वरुण धवन की फिल्में देखेंगे या दूसरी कोई भी फिल्म देखेंगे, लेकिन मेरी फिल्म नहीं।' आयुष्मान ने कहा कि हर फिल्म में किसिंग सीन होते हैं और ये सही नहीं है कि उनके बच्चे अपने पिता को किसी और महिला को किस करते देखें।

आयुष्मान ने आगे कहा कि एक और वजह है जिस वजह से वो बच्चों को अपनी फिल्में नहीं देखने देते। वो नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चे उनसे स्टार की तरह बिहेव करें। उन्होंने कहा कि हालांकि उनके बच्चों को पता है कि वो स्टार हैं क्योंकि पैपराजी हर तरफ उन्हें फॉलो करती है। पहले उन्हें ये सब बहुत अजीब लगता था, लेकिन अब उन्हें इसकी आदत हो गई है। उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है।

दरअसल, आयुष्मान चाहते हैं कि उनके बच्चे नॉर्मल जिंदगी जिएं।

India’s Most Wanted trailer: सबसे खूंखार आतंकवादी को ऐसे पकड़ेगे अर्जुन कपूर

क्या प्रियंका के देवर और सोफी टर्नर ने कर ली सीक्रेट वेडिंग, वीडियो Viral

आयुष्मान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी 2 फिल्में 'ड्रीम गर्ल' और 'आर्टिकल 15' आने वाली है। ड्रीम गर्ल में उनके साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आएंगी। वहीं आर्टिकल 15 में उनके साथ ईशा तलवार और सयानी गुप्ता दिखेंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ayushmann khurrana says my kids are not allowed to watch my films