Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayushmann Khurrana Pens Down A Painful Poem In The Wake Of Pulwama Terror Attack

पुलवामा अटैक पर आयुष्मान ने लिखी ऐसी कविता, भर आएंगी आंखें

पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आम इंसान हो या बॉलीवुड स्टार्स सभी इस हमले की निंदा कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने इस हमले के बाद शहीद हुए जवानों के लिए एक ऐसी कविता...

पुलवामा अटैक पर आयुष्मान ने लिखी ऐसी कविता, भर आएंगी आंखें
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 17 Feb 2019 10:56 AM
हमें फॉलो करें

पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। आम इंसान हो या बॉलीवुड स्टार्स सभी इस हमले की निंदा कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने इस हमले के बाद शहीद हुए जवानों के लिए एक ऐसी कविता लिखी है जिसे सुनकर आपकी भी आंखें भर आएंगी। आयुष्मान ने लिखा, देश का हर जवान बहुत खास है, 
है लड़ता जब तक श्वास है, 
परिवारों के सुखों का कारावास है 
शहीदों की माओं का अनंत उपवास है, 
उनके बच्चों को कहते सुना है- 
पापा अभी भी हमारे पास हैं! 
- आयुष्मान #Pulwama 

MNS की चेतावनी के बाद टी-सीरीज ने पाकिस्तानी सिंगर्स के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम...

शनिवार को मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना की फिल्म विंग ने शनिवार को संगीत कंपनियों से पाकिस्तानी गायकों के साथ काम नहीं करने के लिए कहा है। 

एमएनएस चित्रपट सेना के हेड अमेय खोपकर ने कहा, हमने इंडियन म्यूजिक कंपनी जैसे टी-सीरीज, सोनी म्यूजिक, वीनस, टिप्स म्यूजिक आदि कंपनी से बात की थी और उन्हें कहा था कि वो पाकिस्तानी सिंगर्स के साथ काम न करें। इन कंपनी को उनके साथ काम करना जल्दी बंद करना होगा नहं तो हम इसके खिलाफ अपने स्टाइल से एक्शन लेंगे।

हाल ही में भूषण कुमार की टी सीरीज कंपनी ने पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान और आतिफ असलम के साथ 2 अलग-अलग गानों के लिए जुड़े थे। हालांकि खोपकर ने दावना किया है कि उन्होंने हमारी चेतावनी के बाद गानों को हटा दिया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें