DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना रनौत के बाद प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आए Ayushmann, पाकिस्तान ने की थी UN Goodwill Ambassador for Peace के पद से हटाने की मांग

पाकिस्तान मानवाधिकार मंत्रालय ने प्रियंका चोपड़ा को यूएन गुडविल एम्बेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की डिमांड रखी थी। जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में जावेद अख्तर और कंगना रनौत ने बयान दिया था। अब आयुष्मान खुराना का इस मामले पर बयान सामने आया है। आयुष्मान खुराना ने भी प्रियंका चोपड़ा को सपोर्ट करते हुए कहा है कि भारत, ग्लोबल प्लेटफॉर्म पर काफी अच्छा करता आ रहा है। प्रियंका चोपड़ा हमारे देश को बहुत ही अच्छी तरह दर्शाती हैं। वे केवल एक भारतीय आयकन ही नहीं बल्कि ग्लोबल आयकन हैं। आर्मी ऑफिसर की बेटी होने के नाते वे भारत का बेहद अच्छी तरह प्रतिनिधित्व करती हैं। ये बयान उन्होंने फिल्म अंधाधुन के नेशनल अवॉर्ड जीतने की खुशी में हुई पार्टी के दौरान दिया। 

बुधवार को UNICEF के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हेनरिएटा एच. फोर, पाकिस्तान की मानवाधिकार मंत्री शिरीन मजारी ने एक लेटर लिखा था। उन्होंने लिखा था कि बॉलीवुड एक्टर कश्मीर पर भारतीय सरकार की नीतियों को सपोर्ट कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा भारत और पाकिस्तान के बीच ‘न्यूक्लियर वॉर’ के हक में हैं। 

नच बलिए 9 से एलिमिनेट होने के बाद उर्वशी ढोलकिया-अनुज सचदेवा का फूटा गुस्सा, शो के मेकर्स से फॉर्मेट को लेकर किए ये चौंकाने वाले सवाल

मुंबई के इस ग्रुप ने बनाई Americas Got Talent के सेमीफाइनल में अपनी जगह

आपको बता दें कि शिरीन मजारी का ये लेटर प्रियंका चोपड़ा और पाकिस्तानी महिला संग हुए विवाद के बाद सामने आया है। दरअसल, हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अमेरिका के लॉस एंजिलिस में एक इवेंट के दौरान उपस्थित हुई थीं। प्रियंका चोपड़ा ने फरवरी के महीने में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने भारतीय एयर फोर्स द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए अटैक पर 'जय हिंद' लिखा था। इसी पर पाकिस्तानी महिला ने उनसे सवाल किया था। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ayushmann Khurrana: Kangana Ranaut: Javed Akhtar: Supported Priyanka Chopra: On Pakistan: Row