DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फिल्म 'Vicky Donar' ने मुझ जैसे आउटसाइडर को दिखाया बड़ा सपना, Ayushmann ने शेयर किया VIDEO

अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर (Vicky Donar) की रिलीज को सात साल पूरे होने पर अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने कहा कि स्पर्म डोनेशन पर बनी इस फिल्म ने मुझ जैसे आउटसाइडर (बाहरी व्यक्ति) को फिल्म जगत में बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया।

आईएएनएस के अनुसार आयुष्मान ने अपने एक बयान में कहा कि आपकी पहली फिल्म हमेशा खास होती है। 'विक्की डॉनर' ने मुझे इतना प्यार दिया है कि मैं फिल्म का और इसके निर्देशक शूजीत सिरकार (Shoojit Sircar) का हमेशा आभारी रहूंगा। इससे मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और मुझे इससे काफी कुछ सीखने को मिला। एक कलाकार के तौर पर इसने मुझे आकार दिया।

स्कूल गर्ल बनीं हैं Deepika Padukone, फिल्म छपाक की शूटिंग के लिए आईं दिल्ली, वीडियो वायरल

Kick-2 में जैकलीन और दिशा संग रोमांस करेंगे Salman Khan

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

फिल्म की आपार सफलता ने मुझ जैसे बाहरी व्यक्ति को सपने देखने का और उससे बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया। इस शानदार फिल्म की पूरे कास्ट के बारे में जानकर और क्रू से मिलकर काफी मजा आया था। मुझ पर भरोसा करने के लिए शूजित दा का आभार।

आयुष्मान की पहली फिल्म ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को निखारा। उनके अभिनय के साथ उनके गाए गाने 'पानी दा रंग' को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ayushmann khurrana is happy that vicky donar was a successful movie in his carrier and has given him a good chance in bollywood