DA Image
6 जुलाई, 2020|10:46|IST

अगली स्टोरी

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'अंधाधुन', 'ड्रीम गर्ल' और 'विक्की डोनर' का बनेगा साउथ रीमेक

ayushmann khurrana

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने बेहतर विषय सामग्रियों पर आधारित फिल्मों के चलते अपनी एक अलग छवि बनाई है और वह इस बात से बेहद खुश हैं कि दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में उनके काम का पुनर्निमार्ण किया जाएगा। उनका कहना है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं को पार करने की क्षमता है।

उनकी अब तक की पांच सुपरहिट फिल्मों का पुनर्निमार्ण दक्षिण में किया जाएगा, जिनमें से 'अंधाधुन' तेलुगू और तमिल में बनेगी, 'ड्रीम गर्ल' तेलुगू, 'विक्की डोनर' तमिल में बनाई गई है। इनके अलावा 'आर्टिकल 15' को तमिल और 'बधाई हो' को तेलुगू में बनाए जाने की बात पर भी विचार किया जा रहा है।

आयुष्मान इस पर कहते हैं, “यह जानना काफी संतुष्टिदायक और अभिभूत कर देने वाला रहा कि मेरी कई सारी फिल्मों का पुनर्निमार्ण किया जा रहा है/गया है। मैंने हमेशा से यह माना है कि सिनेमा का असली परीक्षण यह है कि वह कितना सार्वभौमिक है क्योंकि जैसा कि हमने देखा है कि फिल्मों में भाषा, संस्कृति और सीमाओं के पार जाने की क्षमता है।”

विक्की कौशल को आई घुड़सवारी के दिनों की याद, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

प्रियंका चोपड़ा ने फैन्स को दी ट्रीट, सोशल मीडिया पर शेयर की मोनोकिनी में फोटोज़

उन्होंने आगे कहा, “मुझे यह जानकर खुशी हुई और यह फिल्मों की कहानी को लेकर मेरे विश्वास को और भी अधिक दृढ़ बनाता है कि मुझे उन स्क्रिप्ट्स पर ही काम करने चाहिए, जो अपनी एक अलग छवि बनाएं और सिनेमाघरों में दर्शकों को कुछ नया भेंट दें।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ayushmann Khurrana Film: Dream Girl: Andhadhun: And Vicky Donor: Will Be Make In South: Film Industry: