DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

काम के चलते बच्चों को ज्यादा समय नहीं दे पाते आयुष्मान खुराना, करते हैं उनके बचपन को बेहद मिस, किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि वह अपने बच्चों का बचपन बेहद मिस करते हैं। आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में व्यस्त है। फिल्म में उनके साथ नुसरत भरूचा लीड रोल में नजर आयेंगी। आयुष्मान अधिकतर वक्त फिल्मों के शूट में बिजी रहते हैं लेकिन बावजूद इसके वह कोशिश करते हैं कि जितना हो सके अपने परिवार को वक्त दे पाएं।

आयुष्मान ने कहा कि वह एक पिता के तौर पर हमेशा उपलब्ध रहना चाहते हैं लेकिन कई बार समय नहीं होने के चलते ऐसा नहीं हो पाता है। उन्होंने कहा, मैं इन दिनों अपने बच्चों के बचपन को मिस करता हूं। क्योंकि अधिकतर वक्त मैं सफर कर रहा होता हूं, बाहर रह रहा होता हूं। लगातार 4-4 फिल्मों का शूट होता है।

इशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म 'खाली पीली' की शूटिंग हुई शुरू

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस पर लगा कुर्टनी कर्डाशियन का स्टाइल कॉपी करने का आरोप

आयुष्मान ने कहा कि उनके बच्चे उन्हें मिस करते हैं और वो उन्हें बहुत ज्यादा याद कर रहे होते हैं। आयुष्मान ड्रीम गर्ल में एक ऐसे लड़के का किरदार निभाते नजर आएंगे जो लड़की की तरह बोल सकता है और अभिनय कर सकता है। ये लड़का एक रामलीला में सीता का किरदार निभाता है। हालांकि पिता के टोकने पर वह कॉल सेंटर में नौकरी कर लेता है और वहां लड़की की आवाज में बात करके ग्राहकों को लुभाता है। आयुष्मान 'पूजा' बनकर शहर भर के तमाम लोगों को अपने प्यार में दीवाना बना लेता है और यहीं से पूरा खेल शुरू होता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ayushmann Khurrana: doesnt give time to children misses his children childhood days reveals