DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनआयुष्मान खुराना ने क्लिक की वाइफ ताहिरा कश्यप की बिकिनी फोटो, शर्टलेस होकर एक्टर ने ली सेल्फी

आयुष्मान खुराना ने क्लिक की वाइफ ताहिरा कश्यप की बिकिनी फोटो, शर्टलेस होकर एक्टर ने ली सेल्फी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 16 Oct 2021 04:33 PM
आयुष्मान खुराना ने क्लिक की वाइफ ताहिरा कश्यप की बिकिनी फोटो, शर्टलेस होकर एक्टर ने ली सेल्फी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप खुराना (Tahira Kashyap Khurrana) बॉलीवुड के बेस्ट कपल्स में से एक माने जाते हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता है। और अक्सर अपने फैंस के लिए तस्वीरें व वीडियो शेयर करता रहता है। इसी क्रम में ताहिरा ने अपने नये पोस्ट में अपना बिकिनी दिखाया है और इसे शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि ये फोटो उनके पति आयुष्मान ने क्लिक किया है। 

आयुष्मान वाइफ के संग हैं मालदीव में

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी वाइफ के संग मालदीव में रोमांटिक वेकेशन पर है। जहां से दोनों अपने-अपने सोशल अकाउंट से फोटो शेयर कर रहे हैं। ताहिरा अपनी बिकिनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं-  मैं कच्ची हूं,  मैं-मैं हूं।   मैं सभी आकारों और साइज में आती हूं, मैंने अपने पूरे शरीर, मन और आत्मा को पूर्ण रुप से स्वीकार कर लिया है। पीली हूं आज मैं, नीले रंग के शेड्स से घिरी हुई हूं और मुझे लगता है कि मुझे मुझसे प्यार हो गया है। 

आयुष्मान भी दिखे शर्टलेस

ताहिता आगे फोटो के लिए अपने पति आयुष्मान को क्रेडिट देते हुए लिखती हैं -आयुष्मान ने फोटो क्लिक किया है जो कहता है कि यह मेरी सबसे अच्छी प्रोफ़ाइल है। आयुष्मान ने अपने वाइफ के पोस्ट पर इमोजी के साथ कॉमेंट किया है। ताहिरा से पहले आयुष्मान ने भी शुक्रवार को इस ट्रिप से अपनी एक शर्टलेस फोटो शेयर किया था। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- गुड मॉर्निंग।

वेकेशन पर बेटा-बेटी भी हैं साथ

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ सालों से अभिनय के क्षेत्र में हर रोज कामयाबी के झंडे गाढ़ रहे हैं। आयुष्मान प्रोफेशनल लाइफ को जितने ज्यादा एक्टिवली जीते हैं, उतने ही एक्टिव वह अपनी निजी जिंदगी में भी रहते हैं। शायद यही एक कारण है की कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को भी उनकी पत्नी ताहिरा ने यूं हंसते-हंसते मात दे दी। आयुष्मान अपनी वाइफ से बेहद प्यार करते हैं अक्सर वह अपनी वाइफ को लेकर सोशल पोस्ट करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आयुष्मान और ताहिरा के बच्चे-बेटा विराजवीर और बेटी वरुष्का भी उनके साथ मालदीव में हैं। 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें