फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsAyushmann Khurrana as Professor Shah Rukh Khan as Berlin Money Heist director casts Bollywood remake

आयुष्मान खुराना ‘प्रोफेसर’ और शाहरुख खान ‘बर्लिन’, इस कास्ट के साथ बन सकता है ‘Money Heist’ का बॉलीवुड रीमेक

नेटफ्लिक्स की सबसे मशहूर वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ का बॉलीवुड रीमेक बनाने की बात चल रही है। इस स्पैनिश शो के डायरेक्टर ऐलेक्स रॉड्रीगो ने इसके रीमेक के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को चुना है।...

आयुष्मान खुराना ‘प्रोफेसर’ और शाहरुख खान ‘बर्लिन’, इस कास्ट के साथ बन सकता है ‘Money Heist’ का बॉलीवुड रीमेक
Khushbooलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीFri, 08 May 2020 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

नेटफ्लिक्स की सबसे मशहूर वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ का बॉलीवुड रीमेक बनाने की बात चल रही है। इस स्पैनिश शो के डायरेक्टर ऐलेक्स रॉड्रीगो ने इसके रीमेक के लिए कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी को चुना है। आपको बता दें कि ‘मनी हाइस्ट’ एक स्पैनिश भाषा का शो है, जिसने हाल ही में अपना चौथा सीजन नेटफ्लिक्स पर लॉन्च किया है। दर्शकों के बीच यह वेब सीरीज काफी पॉप्युलर है। ऐलेक्स रॉड्रीगो ने एक्टर्स को उनके काम पर नहीं बल्कि दिखावट पर चुना है। 

यूट्यूब चैनल बिहाइंडवुड्स टीवी पर रॉड्रीगो ने इंटरव्यू दिया। इस दौरान रॉड्रीगो को कई भारतीय एक्टर्स के चेहरे दिखाए गए, जिसमें शाहरुख खान समेत साउथ एक्टर विजय शामिल रहे। चेहरे दिखाकर उनसे पूछा गया कि अगर वह ‘मनी हाइस्ट’ का बॉलीवुड रीमेक बनाते हैं तो वह इनमें से किसे कास्ट करेंगे, और किसे क्या रोल देंगे। रॉड्रीगो ने कहा कि यह मेरे लिए चुनना काफी मुश्किल है, लेकिन आयुष्मान खुराना सीरीज में मौजूद प्रोफेसर का अच्छा रोल कर सकते हैं। हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘मनी हाइस्ट’ के प्रति अपनी दीवानगी जताई थी। साथ ही उन्होंने फिल्ममेकर्स से गुजारिश की थी कि उनके लिए कोई प्रोफेसर जैसा रोल लिखे।

रॉड्रीगो ने आयुष्मान खुराना के लिए कहा कि यह बिलकुल प्रोफेसर की तरह दिखते हैं। इसके बाद रॉड्रीगो ने साउथ एक्टर महेश बाबू को तमायो, अजीथ कुमार को बोगोटा और शाहरुख खान को बर्लिन के रोल के लिए चुना। इसके अलावा रणवीर सिंह को डेनवर और सूर्या को स्वारेज के लिए चुना। 

यूलिया वंतूर से पूछा- कब कर रही हैं सलमान खान से शादी? कहा- पेपर्स नहीं इंसान के साथ जीवन बिताना है जरूरी

बचपन से ही डांस की दीवानी रही हैं माधुरी दीक्षित, शेयर की बहन संग थ्रोबैक फोटो

भारत में रॉड्रीगो का शो ‘मनी हाइस्ट’ कितना पॉप्युलर हो रहा है, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मेरी एक दोस्त है, जो भारतीय अभिनेत्री हैं, ऊषा जाधव। उन्होंने मुझे बताया और मैं लोगों को केवल शुक्रिया ही कह सकता हूं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें