Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ayushmann khurrana and amitabh bachchan gulabo sitabo trailer release today share a new poster of film

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर आज होगा रिलीज, बिग बी ने शेयर की जानकारी

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर जबरदस्त बज़ बन गया है। हाल ही में बताया गया कि फिल्म थियेटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी फ्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। अब...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 22 May 2020 12:21 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो को लेकर जबरदस्त बज़ बन गया है। हाल ही में बताया गया कि फिल्म थियेटर्स में नहीं बल्कि ओटीटी फ्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। अब फैन्स बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं।

इस बीच अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर बताया है कि ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा। उन्होंने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर बताया कि ट्रेलर 22 मई को शाम 4 बजे रिलीज किया जाएगा। पोस्टर में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना नजर आ रहे हैं। दोनो सितारों का लुक देखने लायक है।

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) May 22, 2020

कमाल राशिद खान ने ऋषि कपूर और इरफान खान पर की विवादित टिप्पणी, शिकायत पर दर्ज हुई एफआईआर

इससे पहले आयुष्मान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अमिताभ बच्चन के साथ अपनी तस्वीर की थी। उन्होंने इसके कैप्शन में अमिताभ की जमकर तारीफ की और उन्हें सदी का महानायक बताया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो सदी के महानायक हैं। अच्छी बात है कि भेष बदलकर वो  अपने गेटअप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल की मुझे फर्क नहीं पड़ता वाला एक्सप्रेशन बनाऊं। वैसे ट्रेलर जल्द आ रहा है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें