Hindi NewsEntertainment Newsayushman khurrana talks about her wife Tahira Kashyap love story and his bollywood life in Hindustan Shikhar Samagam

फिजिक्स के ट्यूशन में ताहिरा और मेरी केमिस्ट्री अच्छी चल पड़ी: आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना शनिवार को लखनऊ में आयोजित हिन्दुस्तान शिखर समागम के पांचवें संस्करण में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों का खुलकर जवाब दिया। इस...

फिजिक्स के ट्यूशन में ताहिरा और मेरी केमिस्ट्री अच्छी चल पड़ी: आयुष्मान खुराना
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 22 Feb 2020 04:43 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना शनिवार को लखनऊ में आयोजित हिन्दुस्तान शिखर समागम के पांचवें संस्करण में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने प्रोफेशन और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों का खुलकर जवाब दिया। इस दौरान आयुष्मान खुराना ने अपनी वाइफ ताहिरा कश्यप के कमेस्ट्री को खुलासा करते हुए कहा कि फिजिक्स के ट्यूशन में ताहिरा और मेरी केमिस्ट्री अच्छी चल पड़ी। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि  मेरा मानना है कि अपनी बीवी से इतना प्यार करो कि पड़ोसी की पत्नी भी आपसे प्यार करने लगे, उन्होंने आगे ये भी कहा कि प्यार के मामले में मेरा मानना है कि आपके खुली किताब की तरह होना चाहिए।  

इस दौरान आयुष्मान के अपनी फिल्मों के बारें में बात करते हुए कहा कि मैं सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्मों में काम करना बेहद पसंद करता हूं। इस पर आगे उन्होंने कहा कि मैं फिल्म च्वाइंस करने से पहले बस ये ध्यान रखता हूं कि फिल्में सही हो और यही वजह रही हैं कि मैं पहली फिल्म साइन करने से पहले छह फिल्में रिजेक्ट कर दी थी। उन्होंने आगे कहा कि मेरी फिल्मों की च्वाइंस पर अक्सर  कई लोग पुरुषों की गृहशोभा भी कहते हैं, जिस तरह की फिल्में मैं करता हूं उसकी वजह से।

आयुष्मान को अपनी सभी फिल्मों में आर्टिकल 15 को अपनी सबसे फेवरेट फिल्म मानते हैं। वहीं  दो-तीन फिल्में करने का अफसोस  उन्हें अफसोस भी है। सामाजिक फिल्मों के अवाला अब आयुष्मान खुराना एक्शन फिल्में की चाहत रखते हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए आयुष्मान  ने कहा मैं अब रोहित शेट्टी की एक्शन फिल्मों में काम करना चाहता हूं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें