Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayushamann Khurrana: Increased His Fees: from 1 Crore: To 4 Crore: For an Advertisement: After His Successful Films:

Ayushmann Kurrana ने तीन गुना बढ़ाई अपनी फीस, एक ऐड करने के लेंगे इतने करोड़

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस बढ़ा ली है। आयुष्मान की हाल के समय में प्रदर्शित फिल्म बधाई हो, अंधाधुन और आर्टिकल 15 हिट साबित हुयी हैं। उनकी हर फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला...

Ayushmann Kurrana ने तीन गुना बढ़ाई अपनी फीस, एक ऐड करने के लेंगे इतने करोड़
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 21 Aug 2019 12:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस बढ़ा ली है। आयुष्मान की हाल के समय में प्रदर्शित फिल्म बधाई हो, अंधाधुन और आर्टिकल 15 हिट साबित हुयी हैं। उनकी हर फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। आयुष्मान फिल्म मेकर्स के लिए फायदे का सौदा बन गए हैं। बताया जा रहा है कि आयुष्मान ने अब अपनी फीस बढ़ा ली है।

बताया जा रहा है कि आयुष्मान विज्ञापन करने के लिए जो फीस लिया करते थे उसे उन्होंने तीन गुना बढ़ा दिया है। उन्होंने फिल्म के लिए अपनी फीस को भी बढ़ाया है, जिसके बाद वह भी महंगे सितारों की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। दरअसल, पहले आयुष्मान एक ऐड करने के एक करोड़ फीस लिया करते थे लेकिन अब उन्होंने इस बढ़ाकर 3.5 करोड़ रुपये कर दिया है।

आज के दौर में आयुष्मान न सिर्फ हिट बल्कि अच्छे बिजनेस की भी गैरन्टी बन गए हैं। यही वजह है कि उनके पास ऑफर्स की कमी नहीं है। ऐसे में यदि उन्होंने फीस बढ़ाई भी है तो वह इसे पूरी तरह डिजर्व करते हैं। आयुष्मान की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ मुख्य किरदार में नुसरत बरूचा दिखाई देंगी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें