Ayodhya Case Verdict Supreme Court: vivek oberoi reaction on Ayodhya result and told Let us honour the Mahatma by keeping peace and staying united always - अयोध्या पर SC के फैसले के बाद विवेक ओवरॉय ने शेयर की महात्मा गांधी की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात DA Image
17 नबम्बर, 2019|6:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अयोध्या पर SC के फैसले के बाद विवेक ओवरॉय ने शेयर की महात्मा गांधी की तस्वीर, कैप्शन में लिखी यह बात

 Narendra Modi, Narendra Modi biopic, Vivek Oberoi, The Accidental Prime   Minister,

Ayodhya Case Verdict Supreme Court: लंबे समय से चल रहे अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट ने शनिवार को अपना ऐतिहासिक फैसला सुनाया है। कोर्ट ने इस फैसले में विवादित जमीन रामजन्मभूमि न्यास को देने का फैसला किया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी सर्वोच्च न्यायालय के इस फैसले का स्वागत किया है। इसी बीच अयोध्या केस रिजल्ट आने के बाद बॉलीवुड एक्टर विवेक ओवरॉय ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से महात्मा गांधी की एक फोटो शेयर कर इस मामले पर अपना विचार रखा है।

विवेक ने महात्मा गांधी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि इसे हमारे राष्ट्र के महान पिता से बेहतर कोई नहीं कह सकता था! हमें शांति और हमेशा एकजुट रहकर महात्मा गांधी के विचारों का सम्मान करना चाहिए।

अयोध्या मामले को लेकर हुमा कुरैशी ने किया ट्वीट, बोलीं,'सुप्रीम कोर्ट के फैसले का सम्मान करें'

आपको बता दें कि इससे पहले आज फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर, अनुपम खेर, फरहान अख्तर समेत अन्य सेलिब्रिटीज ने ट्विटर पर लिखकर अपनी प्रतिक्रया व्यक्त की है। इसी के साथ इन्होंने अपने फॉलोअर्स से विनंती करते हुए कहा कि कोर्ट के फैसले पर पूरी तरह से शांति बनाए रखें और इसका सम्मान करें। 

'अयोध्या केस' को लेकर फरहान अख्तर ने किया Tweet, हुआ वायरल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ayodhya Case Verdict Supreme Court: vivek oberoi reaction on Ayodhya result and told Let us honour the Mahatma by keeping peace and staying united always