Hindi NewsEntertainment NewsAyesha Jhulka: From Jo Jeeta Wahi Sikander: Happily Married: At 48 And Dont Want Kids:

‘जो जीता वही सिकंदर’ फेम आयशा जुल्का ने बेबी प्लानिंग पर की बात, कहा- मैं नहीं चाहती बच्चे पैदा करना

एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने फिल्म करियर की शुरुआत ‘कुर्बान’ (1991) से की थी। इन्होंने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स संग काम किया। इंडस्ट्री में आयशा जुल्का अपने आप में एक बड़ा नाम रहा है। हालांकि,...

‘जो जीता वही सिकंदर’ फेम आयशा जुल्का ने बेबी प्लानिंग पर की बात, कहा- मैं नहीं चाहती बच्चे पैदा करना
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 12 Jan 2021 04:42 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने फिल्म करियर की शुरुआत ‘कुर्बान’ (1991) से की थी। इन्होंने कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स संग काम किया। इंडस्ट्री में आयशा जुल्का अपने आप में एक बड़ा नाम रहा है। हालांकि, शादी के बाद इन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कहने का फैसला लिया था। साल 2003 में इन्होंने समीर वाशी संग शादी रचाई। 48 साल की उम्र में भी वह बेबी प्लानिंग को लेकर कोई विचार नहीं रखती हैं। पति समीर और आयशा ने मिलकर बेबी न करने का फैसला लिया था। 

लाइमलाइट से दूर रहने के बाद आयशा जुल्का ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शादी, प्यार, लाइफ और बेबी न करने के फैसले पर खुलकर बात की। ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में आयशा ने कहा, “मेरे पास बच्चे नहीं हैं, क्योंकि मैं नहीं चाहती थी। मैं अपने काम में बहुत एनर्जी और समय लगाती हूं। साथ ही कई सोशल कॉज देखती हूं। मुझे अपने इस निर्णय से कोई परेशानी नहीं है। परिवार के साथ मिलकर यह निर्णय लिया गया था।”

आयशा आगे कहती हैं कि पति समीर वाशी ने भी बेबी न करने की बात में उनके साथ हामी भरी थी। आयशा ने कहा, “मेरे पति ने मेरी लाइफ में बहुत साथ दिया है। मुझे खुद को एक्सप्रेस करने के लिए प्रोत्साहित किया है। मैं जो करना चाहती थी, उसमें हमेशा उन्होंने मेरा साथ दिया है। मेरे ऊपर कभी उनकी ओर से कोई प्रेशर नहीं रहा।”

आयशा कहती हैं कि मैंने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कहने का जो फैसला लिया था वह सोच-समझकर लिया था। मैंने छोटी सी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। शादी के बाद मैं एक साधारण जिंदगी जीना चाहती थी और मैंने लाइफ को एंजॉय भी किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाने का जो निर्णय था वह मैंने सही लिया। 

बता दें कि आयशा जुल्का कई हिट फिल्मों का चेहरा बनीं। इसमें ‘जो जीता वही सिकंदर’, ‘बारूद’, ‘चाची 420’, ‘रन’ और ‘सोचा न था’ जैसी फिल्में शामिल हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें