फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनBrahmastra का 'केसरिया' टीजर, रोमांटिक अवतार में दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Brahmastra का 'केसरिया' टीजर, रोमांटिक अवतार में दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बने हुए है। इस बीच अयान मुखर्जी ने केसरिया (Brahmastra song Kesariya) का एक टीजर शेयर किया है।

Brahmastra का 'केसरिया' टीजर, रोमांटिक अवतार में दिखे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 10 Apr 2022 04:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Brahmastra soulful song Kesariya Starring Ranbir Kapoor & Alia Bhatt: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। रणबीर- आलिया की शादी को लेकर हर दिन कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है। बताया जा रहा है कि 14 अप्रैल को रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी की खबरों के अलावा रणबीर- आलिया अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) को लेकर भी खबरों में हैं और इस बीच फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने केसरिया (Brahmastra song Kesariya) का एक टीजर शेयर किया है।

रणबीर- आलिया पर चढ़ा 'केसरिया' रंग
आरआरआर के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र से एक टीजर पोस्टर शेयर किया है। इस वीडियो पोस्टर में रणबीर और आलिया काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में रणबीर और आलिया का माथा एक दूसरे से टिका हुआ है, वहीं रणबीर का हाथ आलिया की कमर पर है, जबकि आलिया ने रणबीर की गर्दन पर हाथ रखा है। दोनों इस पोस्टर में काफी रोमांटिकअवतार में दिख रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में केसरिया गाना बज रहा है, जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है।
 

हवा में इश्क कुछ ज्यादा है...
इस टीजर पोस्टर को शेयर करते हुए अयान ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है। जिस में अयान ने लिखा, 'तो ये है हमारा लव पोस्टर..। मुझे लगा कि ये सही वक्त है। इन दिनों हवा में इश्क कुछ ज्यादा है।' इसके साथ ही केसरिया गाने को लेकर अयान ने प्रितम, अमिताभ भट्टाचार्य और अरिजीत का नाम लिखा है। वहीं आखिरी में उन्होंने रणबीर- आलिया के किरदार शिवा और ईशा लिखते हुए लिखा- लव: सबसे बड़ा हथियार।

9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में होंगे। वहीं जानकारी के मुताबिक फिल्म में नागार्जुन और शाहरुख खान भी नजर आ सकते हैं। फिल्म की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है और अब उम्मीद है कि फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में ब्रह्मास्त्र को रिलीज किया जाएगा।
 

epaper