DA Image
2 अप्रैल, 2020|3:54|IST

अगली स्टोरी

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण को यह रोल हुआ ऑफर! जानकर नहीं होगा यकीन

ranbir kapoor-alia bhatt  deepika padukone-ranveer singh

धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत और आयान मुखर्जी के निर्देशन बन रही रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मोस्ट अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र किसी न किसी वजह से खबरों में छाई रहती है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच इतना क्रेज है कि हर पल फिल्म से जुड़ी अपडेट पाने के लिए बेताब रहते हैं। अब जानकारी सामने आई है कि फिल्म के लिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को भी अप्रोच किया गया था। खबरों की मानें तो फिल्म में इन दोनों को रणबीर के पेरेंट्स का रोल ऑफर हुआ था।

पिंकविला में सूत्रों के हवाले से छपी खबर के अनुसार, फिल्म ब्रह्मास्त्र के मेकर्स ने रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर के माता-पिता के रूप में पेश करना चाहते थे। जानकारी के मुताबिक अयान को फिल्म के लिए मिड 30 की उम्र के दो एक्टर्स चाहिए थे जो ब्रह्मास्त्र में शिवा (रणबीर) के पेरेंट्स का रोल प्ले कर सकें जिसके चलते यह रोल उन्हें यह रोल ऑफर किया गया था। 

'लगान' और 'पीपली लाइव' के एक्टर रघुवीर यादव पर वाइफ ने लगाया गंभीर आरोप, तलाक की अर्जी के साथ मांगा इतने करोड़ का गुजारा भत्ता

रिपोर्ट के सूत्र के अनुसार, 'फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी कई भागों में बंटी हैं। इसके पहले भाग में नजर आने वाले छोटे-छोटे किरदार दूसरे और तीसरे भाग में अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि 'फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर अपने माता-पिता का किरदार बहुत ही कम उम्र में खो देते हैं, इसलिए रणवीर-दीपिका को अपनी ही उम्र में नजर आना था। अगर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसके मानते हैं तो वह दोनों फिल्म मे कैमियो करते नजर आ सकते हैं। हालांकि फिल्म मेकर्स ने अब तक इन खबरों की पुष्टि नहीं की है और ना ही अभी दीपिका रणवीर के अप्रोज की भी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने आई है।

सरोगेसी से दूसरी बार मां बनने पर शिल्पा शेट्टी ने किया खुलासा, बोलीं- 5 साल से कर रही थी कोशिश

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ayan Mukerji approached to ranveer singh and deepika padukone as mother father role of Ranbir Kapoor in Alia Bhatt film Brahmastra