Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़avengers endgame day two box office collection in india marvel studios superheroes movie

Avengers endgame box office collection day 2: फिल्म ने भारत में दूसरे दिन की इतने करोड़ की कमाई, देखकर दंग रह जाएंगे

Avengers endgame box office collection day 2 : Avengers EndGame ने पहले ही दिन Box Office पर धमाल मचा दिया था। Avengers EndGame हॉलीवुड के साथ भारत के सिनेमाघरों में भी तेजी से कमाई कर रही है। फिल्म...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 29 April 2019 03:59 PM
हमें फॉलो करें

Avengers endgame box office collection day 2 : Avengers EndGame ने पहले ही दिन Box Office पर धमाल मचा दिया था। Avengers EndGame हॉलीवुड के साथ भारत के सिनेमाघरों में भी तेजी से कमाई कर रही है। फिल्म एवेंजर्स एंडगेम सभी की उम्मीदों पर खरी उतर रही है। पहले ही दिन 53 करोड़ का शानदार आंकड़ा छूकर सबसे बड़ी ओपनिंग का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। और अब दूसरे दिन भी फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है।

दूसरे दिन फिल्म की झोली में 51.30 करोड़ आए। वहीं पहले दिन फिल्म ने रूपये 53 करोड़ की कमाई कर शानदार ओपनिंग की थी। दो दिन का पूरा कलेक्शन 104.50 करोड़ हो चुका है जो कि हिस्टोरिक टोटल है। 

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 28, 2019

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 28, 2019

'एवेंजर्स एंडगेम' का इंतजार भारत में बेसब्री से हो रहा था और इस शुक्रवार को ये फिल्म रिलीज हो गई है। इस फिल्म के टिकट 2400 रूपए तक बिक रहे हैं और अब फिल्म के पहले दिन की जानकारी भी सामने आ गई है। दरअसल, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने भारत में पहले ही दिन 53.10 करोड़ की कमाई की है। फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 63.21 करोड़ है। एक हॉलीवुड फिल्म के लिए ये बेहद ही शानदार आंकड़ा है।

बता दें, भारत में ये फिल्म 4 भाषाओं हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु में रिलीज हुई है। 'एवेंजर्स एंडगेम' भारत में सबसे ज्यादा कमाने वाली हॉलीवुड फिल्म साबित हो सकती है। इससे पहले एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर ने भारत में 222 करोड़ का कलेक्शन किया था। 

एवेंजर्स: एंडगेम को एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म बताया जा रहा है. ये फिल्म 'कैप्टन मार्वल' के बाद रिलीज हो रही है. कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी।

ऐप पर पढ़ें