Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Author Chetan Bhagat: says my career was resurrected by Abhishek Kapoor: and Sushant Singh Rajput:

सुशांत सिंह राजपूत और अभिषेक कपूर ने मेरे करियर को फिर से जिंदा कर दिया: चेतन भगत

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे!' से इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी। साल 2013 में आई इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत सराहा और प्यार दिया। यह...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 20 Aug 2020 10:59 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे!' से इंडस्ट्री में करियर की शुरुआत की थी। साल 2013 में आई इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत सराहा और प्यार दिया। यह फिल्म लेखक चेतन भगत के नॉवेल '3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ' पर आधारित थी।

टाइम्स नाऊ के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, लेखक चेतन भगत ने इस राज से पर्दा हटाया कि कैसे एक्टर सुशांत और अभिषेक ने उनके करियर को फिर से जीवित कर दिया था। इस बारे में बात करते हुए चेतन भगत ने कहा, 'कोई भी फिल्म का नहीं बनाना चाहता था, क्योंकि यह गुजरात के गोधरा दंगों पर आधारित थी। तब अभिषेक ने फैसला किया कि हम फिल्म में नए कलाकार लाएंगे। लेकिन सुशांत के लिए भी यह बहुत जोखिम भरा कदम था। यह एक प्रेम कहानी नहीं थी।'

चेतन ने कहा कि जब उन्होंने '3 इडियट्स' के बाद लोगों के साथ 'पंगा' लिया, जिसके बाद उन्हें चुप होना पड़ा लेकिन अभिषेक ने उनकी नॉवेल पर आधारित एक फिल्म करने का फैसला किया, जिससे लेखक की बॉलीवुड में वापसी हो सकी। 

वहीं, इस मामले में सीबीआई की एक टीम सुप्रीम कोर्ट के बुधवार के आदेश के बाद गुरुवार शाम को मुंबई पहुंच गई। यह टीम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच करेगी। इस दौरान, बीएमसी ने जवाब दिया है कि वह सीबीआई की टीम को क्वारंटाइन नहीं करेगी।

मालूम हो कि सीबीआई ने पहले ही एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, श्रुति मोदी, समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर चुकी है। ऐसे में माना जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में आरोपियों के खिलाफ सीबीआई की टीम पूछताछ करेगी। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित फ्लैट पर कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें