Hindi NewsEntertainment NewsAtrangi Re official Trailer featuring Akshay Kumar Sara Ali Khan and Dhanush is out now watch video - Entertainment News India

Atrangi Re Trailer: सारा अली खान हैं अक्षय कुमार और धनुष की इस फिल्म का असली 'हीरो'

डायरेक्टर आनंद एल राय जब भी कोई कहानी पर्दे पर लेकर आते हैं, तो लोगों को लगता है ये उनके आसपास का ही किस्सा है। 'राझंणा' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी खूबसूरत फिल्म बनाने वाले आनंद एल राय...

Atrangi Re Trailer: सारा अली खान हैं अक्षय कुमार और धनुष की इस फिल्म का असली 'हीरो'
Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 24 Nov 2021 03:20 PM
हमें फॉलो करें

डायरेक्टर आनंद एल राय जब भी कोई कहानी पर्दे पर लेकर आते हैं, तो लोगों को लगता है ये उनके आसपास का ही किस्सा है। 'राझंणा' और 'तनु वेड्स मनु' जैसी खूबसूरत फिल्म बनाने वाले आनंद एल राय अपनी नई फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) को लेकर तैयार हैं। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखने के बाद आप यकीनन 'अतरंगी रे' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करने लगेंगे। इस फिल्म में अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष ने मुख्य भूमिका अदा की है। 

कहानी है दमदार 

'अतरंगी रे' की कहानी रिंकू नाम की एक लड़की के इर्द-गिर्द बुनी गई है, जोकि दो लोगों के बीच उलझी हुई है। विशू नाम के लड़के से उसके घरवाले उसकी जबरदस्ती शादी करवा देते हैं। दोनों फैसला लेते हैं कि नए शहर में जाकर वो अलग हो जाएंगे और किसी को कुछ पता भी नहीं चलेगा। तभी फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार की एंट्री होती है और मामला और भी उलझ जाता है। सारा अली खान का किरदार रिंकू अक्षय और धनुष के बीच ऐसी उलझी हुई है कि वो सुलझना ही नहीं चाहती है। फिल्म 'अतरंगी रे' के ट्रेलर में हर एक वो मसाला देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि ये एकदम पैसा वसूल होगी।

सारा के करियर को मिलेगी ऊंचाई 

देखा जाए तो अभी तक सारा अली खान ने कोई ऐसी फिल्म नहीं की है, जिससे उनके करियर को एक किक मिले। 'अतरंगी रे' उनके करियर बेस्ट फिल्मों में से एक होगी। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद कहा जा सकता है कि अक्षय और धनुष जैसे बड़े स्टार्स के सामने सारा अली खान ने अपना 100 प्रतिशत देने की पूरी कोशिश की है और उनकी ये कोशिश रंग लाती हुई नजर आ रही है।  

इस दिन रिलीज होगी 'अतरंगी रे'

अक्षय और सारा की ये फिल्म 24 दिसम्बर 2021 के दिन हॉटस्टार पर भी रिलीज की जाएगी। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा आगरा में शूट किया गया है। काफी लम्बे समय से फिल्म के निर्माता इस बात को लेकर कन्फ्यूज थे कि फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें