फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनइस शख्स की वजह से रानू मंडल बनीं स्टार, जानें क्या करता है काम

इस शख्स की वजह से रानू मंडल बनीं स्टार, जानें क्या करता है काम

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं। रानू मंडल ने हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर...

इस शख्स की वजह से रानू मंडल बनीं स्टार, जानें क्या करता है काम
Sushmeetaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीTue, 27 Aug 2019 11:23 PM

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं। रानू मंडल ने हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' के लिए गाना भी गा लिया है। रानू वही रेलवे स्टेशन की सिंगर हैं जिन्‍हें कुछ दिन पहले एक वीडियो में प्‍लेटफॉर्म पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाते हुए सुना गया था। कल तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू को अब सब जानते हैं, लेकिन हम उस शख्स के बारे में नहीं जानते जिन्होंने रानू को इतना पॉपुलर किया है। हम बात कर रहे हैं अतींद्र चक्रवर्ती की जिन्होंने रानू की आवाज को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रानू आज जहां भी हैं वो अतींद्र की वजह से ही हैं।

इन दिनों रानू जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं। बता दें कि अतींद्र पेशे से सोशल वर्कर हैं।

 

हिमेश ने अपनी फिल्म में गाने को दिया मौका...

हिमेश ने रानू के वीडियो वायरल होने के बाद उनके टैलेंट को पहचाना। उन्होंने रानू को अपनी अपकमिंग फिल्म में गाने का मौका दिया। रानू के गाने रिकॉर्ड का हिमेश ने वीडियो भी शेयर किया था। हिमेश के इस कदम पर सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

रेलवे स्टेशन सिंगर की पूरी कहानी: कई स्टेज शो में सिंगिंग के लिए अवॉर्ड जीत चुकी हैं रानू मंडल

'Teri Meri Kahani' के बाद 'डफली वाले डफली बजा' गाते हुए नजर आईं रानू,बार-बार शेयर किया जा रहा है वीडियो

गाने के लिए हिमेश रेशमियां ने रानू मंडल को दिए इतने लाख रुपये...

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए। लेकिन रानू ने इतने सारे पैसे लेने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू हिमेश ने रानू का जबरदस्ती पैसे दिए और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। अब ये खबर कितनी सच है या झूठ इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।  

epaper