Hindi NewsEntertainment Newsatindra chakraborty help ranu mandal to become social media star by sharing her video

इस शख्स की वजह से रानू मंडल बनीं स्टार, जानें क्या करता है काम

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं। रानू मंडल ने हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर...

इस शख्स की वजह से रानू मंडल बनीं स्टार, जानें क्या करता है काम
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 27 Aug 2019 11:23 PM
हमें फॉलो करें

पश्चिम बंगाल के रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करने वाली रानू मंडल अब न सिर्फ सोशल मीडिया स्टार बन चुकी हैं बल्कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री ले चुकी हैं। रानू मंडल ने हाल ही में म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' के लिए गाना भी गा लिया है। रानू वही रेलवे स्टेशन की सिंगर हैं जिन्‍हें कुछ दिन पहले एक वीडियो में प्‍लेटफॉर्म पर लता मंगेश्‍कर का गाना गाते हुए सुना गया था। कल तक रेलवे स्टेशन पर गाना गाने वालीं रानू को अब सब जानते हैं, लेकिन हम उस शख्स के बारे में नहीं जानते जिन्होंने रानू को इतना पॉपुलर किया है। हम बात कर रहे हैं अतींद्र चक्रवर्ती की जिन्होंने रानू की आवाज को रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। रानू आज जहां भी हैं वो अतींद्र की वजह से ही हैं।

इन दिनों रानू जहां भी जा रही हैं, अतींद्र उनके साथ ही नजर आ रहे हैं। बता दें कि अतींद्र पेशे से सोशल वर्कर हैं।

 

हिमेश ने अपनी फिल्म में गाने को दिया मौका...

हिमेश ने रानू के वीडियो वायरल होने के बाद उनके टैलेंट को पहचाना। उन्होंने रानू को अपनी अपकमिंग फिल्म में गाने का मौका दिया। रानू के गाने रिकॉर्ड का हिमेश ने वीडियो भी शेयर किया था। हिमेश के इस कदम पर सब उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

गाने के लिए हिमेश रेशमियां ने रानू मंडल को दिए इतने लाख रुपये...

खबरों की मानें तो हिमेश ने रानू मंडल को 'हैप्पी होर्डिं एंड हीर' का गाना 'तेरी मेरी' गाने के लिए करीब 6-7 लाख रुपये ऑफर किए। लेकिन रानू ने इतने सारे पैसे लेने के लिए मना कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक रानू हिमेश ने रानू का जबरदस्ती पैसे दिए और कहा कि बॉलीवुड में तुम्हें सुपरस्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता है। अब ये खबर कितनी सच है या झूठ इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें