Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Athiya Shetty Trolled for Not Wearing Mangalsutra and Sindoor After Wedding Viral Video - Entertainment News India

ना सिंदूर और ना मंगलसूत्र, शादी के बाद ऐसे लुक में देखा तो अथिया शेट्टी पर भड़के लोग

Athiya Shetty Trolled: लूज शर्ट और रिप्ड जींस में अथिया शेट्टी सलून से निकलकर सीधे अपनी आलीशान ऑडी कार में बैठ जाती हैं। खुले बालों में अथिया शेट्टी का यह सादा लुक ही उनकी ट्रोलिंग की वजह बना है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 29 Jan 2023 08:25 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक सलून से बाहर निकलती नजर आ रही हैं। वीडियो पर केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वजह है शादी के चंद दिन बाद अथिया शेट्टी का बिना मंगलसूत्र और सिंदूर के नजर आना। अथिया इस वीडियो में बिलकुल कैजुअल लुक में हैं और पापाराजी को बिना खास अटेंशन दिए सीधे गाड़ी में जाकर बैठती नजर आ रही हैं।

शादी के बाद इस वीडियो पर ट्रोल हुईं अथिया
लूज शर्ट और रिप्ड जींस में अथिया शेट्टी सलून से निकलकर सीधे अपनी आलीशान ऑडी कार में बैठ जाती हैं। खुले बालों में अथिया शेट्टी का यह सादा लुक ही उनकी ट्रोलिंग की वजह बना है। एक यूजर ने कमेंट किया- एटिट्यूड देखो, क्यों पीछे पड़ते हो इनके। इगनोर करो। भाव अपने आप नीचे आ जाएंगे।

मंगलसूत्र बस फोटोशूट के लिए पहना था?
इसी तरह एक यूजर ने कमेंट किया- इनको शादी के बाद इनकी सास सिंदूर, मंगलसूत्र, बिछिया, साड़ी, पायल ये सब करने को नहीं बोलती? एक ट्रोल ने लिखा- सिंदूर मंगलसूत्र सब गायब है, सिर्फ फोटोशूट के लिए था। एक शख्स ने लिखा- एटिड्यूड किस बात का है? वो पूछ रहा है कैसे हो? और ये ऐसे एक्ट कर रही है जैसे वो रायफल लेकर खड़ा हो।

कब हुई थी सुनील शेट्टी की बेटी की शादी?
एक शख्स ने लिखा- पहले कोई भाव नहीं देता था और अब फ्लॉप एक्ट्रेस को सब अटेंशन दे रहे हैं। इसी तरह ढेरों यूजर्स ने अथिया शेट्टी को ट्रोल किया है। उनके इस वीडियो पर इस तरह के तमाम कमेंट आए हैं। बता दें सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी स्टार क्रिकेटर केएल राहुल के साथ 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें