DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अथिया शेट्टी की इस तस्वीर पर क्रिकेटर केएल राहुल ने लिखा कुछ ऐसा, कमेंट हुआ वायरल

मनोरंजनअथिया शेट्टी की इस तस्वीर पर क्रिकेटर केएल राहुल ने लिखा कुछ ऐसा, कमेंट हुआ वायरल

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Thu, 20 Aug 2020 01:37 PM
अथिया शेट्टी की इस तस्वीर पर क्रिकेटर केएल राहुल ने लिखा कुछ ऐसा, कमेंट हुआ वायरल

अभिनेत्री अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच उन्होंने इंस्टाग्राम पर स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। अथिया की इस पोस्ट पर फैंस से लेकर उनके दोस्तों ने कमेंट किया है। हालांकि उनके कथित बॉयफ्रेंड क्रिकेटर केएल राहुल के कमेंट की चर्चा सबसे ज्यादा हो रही है।

इस तस्वीर के साथ अथिया ने पर्पल हर्ट इमोजी शेयर की है। उनके तमाम इंडस्ट्री के दोस्तों ने शानदार या स्टनर कमेंट किया है। वहीं उनके कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल ने कमेंट बॉक्स में लिखा- जेफा (Jefa)। जिसका मतलब 'बॉस' होता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

/a>

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

ऐसी अफवाह है कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे की पोस्ट लाइक करने के साथ उनपर कमेंट भी करते हैं।

 इस साल अप्रैल में, अथिया ने फोटोग्राफर साशा जयराम के साथ एक फोटोशूट की एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें एक वीडियो कॉल के दौरान उनके साथ स्क्रीनशॉट लिए थे। इसे शेयर करते हुए अथिया ने लिखा था- 'साशा जयराम के साथ पार्टी।' राहुल ने अथिया की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था- 'नाइस शर्ट' और उसके बाद 'Shush' इमोजी का इस्तेमाल किया था, जो इशारा करता है कि शर्ट उनकी थी।

वहीं लॉकडाउन के दौरान अथिया ने केएल राहुल संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- 'माय पर्सन'। अथिया ने केएल राहुल के जन्मदिन पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें अथिया के कंधे पर केएल राहुल सिर रखे हुए नजर आ रहे थे। वहीं सुनील शेट्टी ने अथिया के रिलेशनशिप पर कहा था, 'मेरा तो कोई रिलेशनशिप नहीं है। आपको (मीडिया) इस बारे में अथिया से सवाल पूछना चाहिए। अगर यह सच है तो मुझे बताएं, मैं इस बारे में बात करुंगा। अगर आपको नहीं पता तो आप मुझसे कैसे पूछ सकते हैं?'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अथिया शेट्टी को आखिरी बार 'मोतीचूर चकनाचूर' में देखा गया था। इस फिल्म में नवाजु्द्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका थे।

संबंधित खबरें