Hindi NewsEntertainment NewsAthiya Shetty KL Rahul haldi ceremony first photos shared captioned the post Sukh

प्यार में डूबे अथिया शेट्टी-केएल राहुल, दोस्तों ने क्रिकेटर के फाड़े कपड़े, हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें

Athiya Rahul Haldi: अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पहली बार हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं। कपल एक दूसरे को हल्दी लगा रहा है। एक फोटो में अहान शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। सभी एंजॉय करते दिख रहे हैं।

प्यार में डूबे अथिया शेट्टी-केएल राहुल, दोस्तों ने क्रिकेटर के फाड़े कपड़े, हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 27 Jan 2023 06:41 PM
हमें फॉलो करें

अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गए। शादी की रस्में सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित फार्महाउस पर निभाई गईं जिसमें करीबी लोग ही शामिल रहे। कपल ने अब धीरे-धीरे प्री-वेडिंग की तस्वीरें शेयर करनी शुरू कर दी हैं। शुक्रवार को अथिया और केएल राहुल ने पहली बार हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें पोस्ट कीं। कपल एक दूसरे को हल्दी लगा रहा है। एक फोटो में अहान शेट्टी भी नजर आ रहे हैं। सभी एंजॉय करते दिख रहे हैं।

शेयर की पहली तस्वीर
पहली तस्वीर में अथिया और केएल राहुल हल्दी और चंदन का पेस्ट लगा रहे हैं। दोनों ठहाके लगा रहे हैं। उनके चारों तरफ गेंदे के फूल की पंखुड़ियां हैं। अगली फोटो में अथिया का आउटफिट पूरी तरह से दिख रहा है। उन्होंने गोल्डन वर्क किया हुआ पीच कलर का अनारकली सूट पहना है। एक फोटो में वह अपने भाई अहान शेट्टी के चेहरे पर हल्दी का  पेस्ट लगा रही हैं। आखिरी फोटोमें वह सूरज की रोशनी की तरफ देखते हुए पोज दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- सुख। 

केएल राहुल ने भी सेरेमनी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो हल्दी लगा रहे हैं। एक में कपल प्यार में डूबा नजर आ रहा है।  
 

सामंथा ने किया कमेंट
अथिया के पोस्ट पर सुनील शेट्टी ने कमेंट में हार्ट का इमोजी बनाया। समांथा रुथ प्रभु ने  कपल को बधाई दी। अथिया की दोस्त कृष्णा श्रॉफ येलो हार्ट बनाया।

आईपीएल के बाद होगा रिसेप्शन
शादी के बाद अथिया ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘आज हमारे चाहने वालों के  बीच हमने उस घर में शादी की जिसने हमें ढेर सारी खुशियां दी हैं। पूरे  दिल से आभार है। हम इस जर्नी के लिए आपका आशीर्वाद चाहते हैं।‘ अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद रिसेप्शन का इंतजार है। सुनील शेट्टी ने बताया था कि आईपीएल के बाद रिसेप्शन पार्टी होगी। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें