DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'ससुराल सिमर का' के एक्टर को आया पैरालिसिस अटैक, विनता नंदा ने दी जानकारी

 ashiesh roy

'बा बहू और बेबी' और 'ससुराल सिमर' के पॉपुलर एक्टर आशीष रॉय को आया पैरालेसिस अटैक। आपको बता दें कि आशीष दो दशक से फिल्म और टीवी की दुनिया से जुड़े हुए हैं। आशीष की तबीयत बिगड़ने की बात को लेखक निर्माता विनता नंदा ने अपने फेसबुक पेज से दी है। विनता नंदा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि अर्जेंट- प्रतिमा मुखर्जी ने मुझे बताया कि आशीष रॉय आईसीयू में भर्ती कराए गए हैं। किसी ने उनके परिवार से बात की है क्या... कृपया प्रतिमा से बात करें। 

Koffee With Karan: अमिताभ के घर में चलता है इस शख्स का हुक्म, खुलासा

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक आशीष रॉय को आज एक शूटिंग करनी थी जिसके लिए उन्होंने अपने ड्राइवर को उन्हें पिक करने के लिए अपने घर बुलाया था। लेकिन जब आशीष के घर ड्रायवर पहुंचा, तो उसे पता चला कि आशीष बिलकुल भी चल नहीं पा रहे हैं और ऐसा करने की कोशिश में वह लगभग नीचे गिर गए। इसके बाद ड्रायवर उन्हें लेकर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल पंहुचा। जैसे ही आशीष की तबियत के बारे में उनकी दोस्त टीना घई और जया भट्टाचार्य को पता चला वो तुरंत वहां पहुंची।

 ashiesh roy

फिट रहने के लिए खूब पसीना बहा रही हैं सारा अली खान, वायरल हुईं PHOTO

स्पॉटबॉय से बात करते हुए टीना ने कहा, “जब ड्रायवर आज सुबह आशीष के घर पहुंचा, तो उन्होंने बताया कि उसका बायां हाथ काम नहीं कर रहा है। पिछले दो साल में आशीष के साथ ऐसा दूसरी बार हुआ है जब उन्हें पैरालिटिक स्ट्रोक हुआ है। वो वेंटिलेटर पर नहीं है लेकिन उसका बायां हिस्सा प्रभावित हुआ है। वह बात कर रहा है। उसका ब्रेन स्कैन किया गया है, शाम तक की रिपोर्ट भविष्य की कार्रवाई का निर्धारण करेगी। जैसे ही आशीष की तबियत के बारे में उनकी दोस्त टीना घई और जया भट्टाचार्य को पता चला वो तुरंत वहां पहुंची।

Koffee With Karan: भाभी ऐश्वर्या की इस बात से नफरत करती हैं श्वेता


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:asural simar ka actor ashiesh roy admitted in hospital after paralysis attack