Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Assault Case Filed: on Aditya Pancholi: woman of Mumbai: versova

Aditya Pancholi पर फाइल हुआ केस, मुंबई की महिला ने लगाया है आरोप

अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ आज मुंबई के वर्सोवा थाने में एक अभिनेत्री की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। सूत्रों के अनुसार, उन पर धारा 328, 341, 342,...

एजेंसी मुंबईThu, 27 June 2019 11:30 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता आदित्य पंचोली के खिलाफ आज मुंबई के वर्सोवा थाने में एक अभिनेत्री की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। सूत्रों के अनुसार, उन पर धारा 328, 341, 342, 376  एवं अन्य धाराओं में केस दर्ज हुए हैं। 

सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह जब 17 साल की थी तब अभिनेता ने उसके साथ बदसलूकी की थी। दावा है कि वह इस मामले में पुलिस में भी गई थी लेकिन पुलिस ने अभिनेता को चेतावनी देकर छोड़ दिया था। 

आदित्य पंचोली इससे पहले भी विवादों में रह चुके हैं। उन पर साल 2015 में मुंबई के जुहू के पब में एक सुरक्षाकर्मी से मारपीट करने का भी आरोप लग चुका है। अभिनेता पिछली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में नजर आए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें