Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़AskSRK: Trend On Twitter Fan Ask What Is The Rent Of Mannat Shahrukh Khan: Reveals

#AskSRK किया ट्विटर पर ट्रेंड, फैन ने पूछा मन्नत में एक रूम रेंट पर चाहिए, शाहरुख खान ने बताया कितना है किराया

शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक सेशन किया जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों का यूनीक तरीके से जवाब दिया। शाहरुख खान मजेदार जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। उनका बंगला ‘मन्नत’ हमेशा से ही सुर्खियों...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 23 Jan 2020 07:19 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान ने ट्विटर पर एक सेशन किया जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों का यूनीक तरीके से जवाब दिया। शाहरुख खान मजेदार जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। उनका बंगला ‘मन्नत’ हमेशा से ही सुर्खियों में बना रहा है। गौरी खान ने उसे डिजाइन जो किया है। 

सोशल मीडिया पर एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि करोड़ों के बंगले में अगर एक कमरा किराए पर लेना चाहे तो कितने का पड़ेगा। #AskSRK सेशन में शाहरुख ने जवाब दिया ’30 साल की मेहनत में पड़ेगा’। इसका मतलब है कि शाहरुख के दिल के सबसे करीब इस घर को वह किसी भी कीमत में किसी को किराए पर नहीं देंगे और अगर कोई ऐसा घर कमाना चाहता है तो उसे जी तोड़ मेहनत करनी चाहिए। बता दें कि शाहरुख ने मुंबई स्थिैत अपना बंगला मन्नत 2001 में 13.32 करोड़ में लीज पर खरीदा था। लेकिन आज इस बंगले की कीमत 200 करोड़ रुपए है।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि सर, आप दिल्ली की कौन-सी चीज सबसे ज्यादा मिस करते हैं तो शाहरुख ने जवाब में कहा, ‘सर्दी’। एक फैन लिखती हैं कि कहना काफी चीजी लगेगा लेकिन मैं आपसे बहुत बहुत प्यार करती हूं। शाहरुख ने जवाब में लिखा, ‘मुझे चीज पसंद है।’ 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें