Hindi NewsEntertainment NewsASK SRK Shahrukh Khan calls troll amazingly intelligent as they label Pathaan and Jawan as shit before Dunki Release

Ask SRK: टट्टी फिल्में...शाहरुख खान ने दिया ट्रोल के इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब, लिखा- मैं आप जैसे...

Ask SRK: शाहरुख खान के लिए यह साल काफी लकी रहा है। एक तरफ, उनके फैंस उनकी इस सफलता का जश्न मना रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ, ट्रोल्स उनपर हमला कर रहे हैं। ऐसे में शाहरुख ने इन्हें मुंह तोड़ जवाब दिया है।

Ask SRK: टट्टी फिल्में...शाहरुख खान ने दिया ट्रोल के इस ट्वीट का मुंहतोड़ जवाब, लिखा- मैं आप जैसे...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 06:39 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान ने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया। दरअसल, आस्क एसआरके के दौरान एक शख्स ने ट्वीट कर शाहरुख खान की दोनों ब्लॉकबस्टर फिल्मों (पठान और जवान) को टट्टी बताया। इतना ही नहीं, डंकी के बारे में भी सवाल किया। आमतौर पर शाहरुख खान ऐसे ट्वीट्स का जवाब नहीं देते हैं। लेकिन, इस बार उन्होंने रिप्लाई भी किया और ट्रोल्स का मुंह भी बंद करवा दिया। पढ़िए शाहरुख खान ने क्या लिखा।

ट्रोल्स ने डंकी पर क्या कहा?
डंकी के ट्रेलर रिलीज के बाद और द आर्चीज के आने की खुशी में आज शाहरुख खान अपने फैंस के साथ रूबरू हुए। उन्होंने अपने फैंस के साथ-साथ ट्रोल्स के भी सवालों का जवाब दिया। एक ट्रोल ने आस्त एसआरके के दौरान पूछा, “आपकी अत्यधिक प्रभावी और कुशल पीआर टीम के कारण आपकी पिछली दो टट्टी फिल्में ब्लॉकबस्टर बन गईं...क्या आपको अब भी अपनी पीआर और मार्केटिंग टीम पर भरोसा है कि वह डंकी को भी हिट करवा देंगे और इसे एक सफल फिल्म बना देंगे?” Ask SRK के दौरान एक शख्स ने पूछा, 'सर डंकी में सैक्स-वैक्स तो नहीं है?'; शाहरुख खान ने कहा...

शाहरुख का जवाब
शाहरुख खान ने ट्रोल के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “आम तौर पर मैं आप जैसे बुद्धिमान लोगों के ट्वीट का जवाब नहीं देता हूं। लेकिन, आपके मामले में मैं ऐसा कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगता है कि आपको कब्ज का इलाज कराने की जरूरत है। मैं अपनी पीआर टीम से कहूंगा कि वह आपके पास दवाइयां भिजवा दें...आशा है कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे।'' बता दें, शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' 21 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विकी कौशल और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें