DA Image
1 अप्रैल, 2020|8:38|IST

अगली स्टोरी

आसिम रियाज की गाड़ी को फैन्स ने किया बाइक पर फॉलो, हिमांशी खुराना को फैन्स ने घेरा, वीडियो वायरल

बिग बॉस 13 के रनरअप आसिम रियाज को तब शॉक लगा जब उन्होंने देखा कि उन्हें दो फैन्स बाइक पर फॉलो कर रहे हैं। इसके अलावा, एक पब्लिक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए हिमांशी खुराना जब घर के बाहर स्पॉट की गईं तो उन्हें भी लोगों की भीड़ ने घेर लिया। आपको बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और हिमांशी बिग बॉस की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि आसिम को दो लड़कों ने बाइक पर फॉलो किया। यह उस समय की बात है जब आसिम गाड़ी में ट्रेवल कर रहे थे। दोनों ही लड़कों ने आसिम की गाड़ी को रोका और उनके साथ सेल्फी लेने की गुजारिश की। आसिम ने भी फैन्स की इच्छा को पूरा किया। 

एक दूसरे वीडियो में आप देख सकते हैं कि हिमांशी खुराना एक पब्लिक इवेंट का हिस्सा बनने के लिए भीड़ से निकलती हैं। उन्हें फैन्स घेर लेते हैं जिसके कारण हिमांशी को भीड़ से निकलने में मुश्किल होती है। ऐसे में उनकी मैनेजर निधि हाथ पकड़कर भीड़ से निकलने में उनकी मदद करती हैं। 

आपको बता दें कि आसिम रियाज और हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के घर के अंदर एक-दूसरे से मिले थे। हिमांशी खुराना बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट थीं। लेकिन कम वोट मिलने के कारण वह काफी जल्दी घर से बाहर आ गई थीं। वहीं, आसिम रियाज अंत तक गए थे और बिग बॉस 13 के फर्स्ट रनरअप बनकर वापस आए। 

निक जोनस ने अपने से 10 साल बड़ी प्रियंका चोपड़ा से शादी करने को लेकर दिया जवाब, कहा- It’s Cool

Thappad Review: तापसी पन्नू की फिल्म ‘थप्पड़’ देखने के बाद फैन्स ने दिए ये रिएक्शन्स

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Asim Riaz: Himanshi Khurana: Mobbed By Fans: Video: Viral: