DA Image
8 जुलाई, 2020|12:17|IST

अगली स्टोरी

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे ने मनाई शादी की 19वीं सालगिरह, एक्टर ने कहा- मैं हमेशा तुम्हारा रहूंगा

कोरोना वायरस के चलते देशभर में 31 तक के लिए लॉकडाउन है। ऐसे में आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं। लॉकडाउन में कई सितारों ने जन्मदिन, शादी की सालगिरह जैसे खास मौकों को घर पर ही सेलिब्रेट किया। इस बीच आशुतोण राणा और रेणुका शहाणे ने अपनी शादी की सालगिरह मनाई। इसके साथ ही दोनों एक दूसरे को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं। 

25 मई को आशुतोष और रेणुका की शादी को 19 साल पूरे हो गए। इस महत्वपूर्ण अवसर पर दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया के माध्यम से शादी की सालगिरह की बधाइयां दीं। रेणुका ने ट्विटर अकाउंट पर शादी की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह दुल्हन तो आशुतोष दूल्हा बने नजर आ रहे हैं। 

ईद के मौके पर साड़ी में नजर आईं आमिर खान की बेटी इरा, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर तारीफ, Photos

इस तस्वीर के साथ रेणुका ने कैप्शन में लिखा, 'तुम और मैं, क्या खूबसूरत दुनिया, 19 साल पहले आज ही के दिन, बेशुमार प्यार।' पत्नी की बधाई का जवाब देते हुए आशुतोष ने भी इस पोस्ट को रिट्वीट किया और लिखा, 'तुम ही मेरा प्रेम निवेदन, तुम ही हो जीवन का सार। तुम ही मेरी परम चेतना, तुम ही हो उसका विस्तार। सदैव आपका, हृदय से धन्यवाद।'

 

 दोनों की इस पोस्ट पर फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे ने 25 मई, 2001 को शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनके नाम शौर्यमन राणा और सत्येंद्र राणा हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ashutosh Rana Renuka Shahane celebrate 19 years of marriage with wedding pic notes of love I am forever yours