Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ashram web series actor bobby deol says year 2020 becomes best for me

आश्रम वेब सीरीज के 'बाबा' बॉबी देओल बोले, दुनिया के लिए खराब रहा, पर मेरे लिए शानदार रहा 2020

आश्रम वेब सीरीज से लंबे समय बाद चर्चा में आए अभिनेता बॉबी देओल ने कहा है कि यह साल मेरे लिए बेहद अच्छा रहा है। बॉबी देओल ने कहा कि पूरी दुनिया के लिए 2020 बेहद खराब रहा है, लेकिन मेरे लिए यह साल काफी...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 9 Dec 2020 09:38 AM
हमें फॉलो करें

आश्रम वेब सीरीज से लंबे समय बाद चर्चा में आए अभिनेता बॉबी देओल ने कहा है कि यह साल मेरे लिए बेहद अच्छा रहा है। बॉबी देओल ने कहा कि पूरी दुनिया के लिए 2020 बेहद खराब रहा है, लेकिन मेरे लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। आश्रम वेब सीरीज के जरिए बॉबी देओल ने लंबे समय बाद अभिनय के क्षेत्र में वापसी की है। अपनी भूमिका को लेकर उन्होंने कहा कि पहले पार्ट में हमने यह दिखाने की कोशिश की थी कि आखिर बाबा के असली रंग क्या हैं।

दूसरे पार्ट में यह दिखाया गया है कि बाबा ने किस तरह से अपने कामों को अंजाम दिया। इंडिया टुडे न्यूज चैनल से बातचीत में बॉबी देओल ने कहा कि नेगेटिव रोल यदि मजबूत होते हैं तो मैं जरूर करूंगा। मैं कोई भी कैरेक्टर इसलिए प्ले नहीं करता कि वह निगेटिव या  फिर पॉजिटिव बल्कि मेरी कोशिश होती है कि ऐसा काम किया जाए, जो दर्शकों को पसंद आए। 

वेब सीरीज से मिली चर्चाओं को लेकर बॉबी देओल ने कहा कि पहली बार इतना प्रचार देखने को मिला है। बॉबी देओल ने कहा, 'एमएक्स प्लेयर की ओर से सीरीज के प्रचार को लेकर काफी काम किया गया था। पहली बार मुझे अपने इतने बड़े-बड़े पोस्टर तमाम शहरों में देखने को मिले।' प्रकाश झा के निर्देशन में बनी इस वेब सीरीज में बॉबी देओल 'बाबा निराला' के कैरेक्टर में नजर आए हैं। भले ही उनका रोल निगेटिव रहा है, लेकिन उनकी अदाकारी को लोगों ने काफी पसंद किया है। अब तक इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों में ही 9 एपिसोड थे।

अब इस सीरीज के तीसरे सीजन के आने की भी तैयारी है और फिलहाल इस पर काम चल रहा है। इस वेब सीरीज की स्टोरी हबीब फैसल ने लिखी है।  बिच्छू, अजनबी, सोल्जर, बादल और हमराज जैसी फिल्मों के अभिनेता बॉबी देओल फिलहाल अपने-2 फिल्म में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह करण सिंह चौधरी के रोल में नजर आएंगे। यही नहीं उनके पिता धर्मेंद्र, भाई सनी देओल भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। बॉबी देओल ने 1995 में आई फिल्म बादल के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके लिए उन्हें बेस्ट मेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें