DA Image
11 जुलाई, 2020|1:31|IST

अगली स्टोरी

पैसों की तंगी से परेशान एक्टर आशीष रॉय बोले- सोचा नहीं था कि ये दिन भी देखना पड़ेगा

‘ससुराल सिमर का’ एक्टर आशीष रॉय कुछ समय पहले अस्पताल में भर्ती हुए थे। उन्होंने फेसबुक के जरिए लोगों को जानकारी दी थी कि वह डायलसिस पर हैं और इलाज कराने के लिए उन्हें पैसों की जरूरत है। डायरेक्टर हंसल मेहता, बिजॉय नाम्बियार, प्रोड्यूसर-राइटर विंता नंदा, एक्टर सूरज थापर समेत कई सेलेब्स उनकी मदद के लिए आगे आए थे। यहां तक कि कई फैन्स ने भी उनकी पैसों से मदद की थी। 

आशीष की तबीयत अब पहले से बेहतर है। उनका कहना है कि एक वक्त ऐसा आया था जब मुझे लगने लगा था कि मैं अब और नहीं जी पाऊंगा। डायलसिस अभी भी चल रहा है। समय के साथ मेरी हालत बेहतर होगी मुझे पूरी उम्मीद है। हॉस्पिटल की हालत थोड़ी इस समय खराब है। काफी भीड़ रहती है। मैं किसी को वॉशरूम लेकर जाने के लिए कहता हूं तो करीब चार घंटे लगते हैं जब कोई आता है और मुझे लेकर जाता है। मैं समझ सकता हूं इस समय क्या स्थिति है। 

जिन लोगों ने आशीष की पैसों से मदद की है वह उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहते हैं कि मैंने अभी तक बहुत शानदार जिंदगी जी है। कभी सोचा नहीं था कि एक दिन ऐसा भी देखना पड़ेगा। मैं सभी लोगों की मदद को वापस करूंगा जिन्होंने इस समय मेरी मदद की है। बस जल्दी से मैं ठीक होकर शूटिंग पर वापस लौट जाऊं। 55 साल के एक्टर आशीष ने अपनी छह महीने की सेविंग स्वास्थ्य पर लगा दी।

‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता के कमरे से पुलिस को मिला सुसाइड नोट, लिखा था- इस नेगेटिविटी में रहना अब मुश्किल है

एवलिन शर्मा जल्द करेंगी ब्वॉयफ्रेंड से सगाई, फैन्स को दी जानकारी

आशीष कहते हैं कि अस्पताल का बिल बढ़ता ही जा रहा था और मेरी सेविंग खत्म होती जा रही थी। पहले इन लोगों ने मेरा कोविड-19 का टेस्ट किया जो कि नेगेटिव आया। इसके बाद इन्होंने मुझे आइसोलेशन वॉर्ड में रखा। एक सिंगल रूम का किराया 10 हजार रुपये था। फिर मैं एक छोटे रूम में शिफ्ट हुआ जिसका किराया पांच हजार था। दवाई, डायलसिस और बाकी की चीजें अलग। हालांकि, मैं इस समय अपने घर वापस नहीं जा सकता हूं, क्योंकि मेरी सोसाइटी में कोरोना पॉजिटिव केस निकला है जिसकी वजह से बिल्डिंग को सील किया हुआ है। 

लाइफ को देखता हूं तो अफसोस होता है कि मैंने शादी नहीं की। स्मोकिंग करता था। काश, मेरी लाइफ पार्टनर होती तो मैं इस वक्त उससे बात करता। मेरी एक बहन है जो कोलकाता में रहती है और शादी-शुदा है। वहां, अम्फान तुफान की वजह से स्थित काफी गंभीर है। इसलिए वह ट्रैवल नहीं कर सकती। मैं बस उम्मीद करता हूं कि जल्द मैं ठीक होकर दोबारा आराम की जिंदगी जी पाऊं। काम कर पाऊं। 

बता दें कि इस साल के शुरुआत में आशीष बीमारी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे। उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था। डॉक्टर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद उनके शरीर से पानी निकाला था। गौरतलब है कि आशीष ने 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ashiesh Roy: On Financial: Crunch: Says Never Thought I Will See This day Too