DA Image
24 जनवरी, 2021|11:30|IST

अगली स्टोरी

‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय का निधन, लंबे वक्त से किडनी की समस्या से थे परेशान

टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ फेम आशीष रॉय का किडनी फेल होने के चलते निधन हो गया है। 55 साल के एक्टर लॉकडाउन के दौरान से ही काफी बीमार थे। CINTAA के जॉइंट सैक्रेट्री अमित बहल ने न्यूज कन्फर्म करते हुए जानकारी दी। आशीष रॉय ने मंगलवार को मुंबई स्थित घर में दम तोड़ा। 

मुंबई स्थित पाटलीपुत्र बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड ने कहा कि आशीष साहब का निधन सुबह 3:45 बजे हो गया था। उनका नौकर नीचे भागते हुए आया और कहा कि आशीष साहब को तीन हिचकियां आईं और उन्होंने दम तोड़ दिया। उनका स्वास्थ्य तो खराब चल ही रहा था, लेकिन नौकर ने बताया था कि एक दिन पहले तक वह ठीक महसूस कर रहे थे। मंगलवार को उन्हें डायलिसिस के लिए हॉस्पिटल जाना था।

कोलकाता से आशीष रॉय की बहन मुंबई पहुंचने वाली हैं। मंगलवार शाम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

बता दें कि कुछ समय पहले आशीष रॉय ने सोशल मीडिया पर लोगों से आर्थिक मदद मांगी थी। डायलिसिस का खर्च उठाने के लिए उनके अकाउंट में पैसे नहीं बचे थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया का रुख करना पड़ा था। उन्होंने बताया था कि शरीर में वॉटर रिटेंशन की समस्या हो गई है। उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया था। डॉक्टर्स ने कड़ी मशक्कत के बाद उनके शरीर से पानी निकाला था।

‘दिल्ली क्राइम’ ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2020, खुशी से फूली नहीं समा रहीं शेफाली शाह

पवित्रा पुनिया को आई Ex मंगेतर की याद, कहा- हर दिन मिस करती हूं, लेकिन शो में शादी करने नहीं आई हूं

गौरतलब है कि आशीष ने 'ससुराल सिमर का', 'बनेगी अपनी बात', 'ब्योमकेश बख्शी', 'यस बॉस', 'बा बहू और बेबी', 'मेरे अंगने में', 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'आरंभ' जैसे कई टीवी शोज में काम किया है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ashiesh Roy Dies: Sasural Simar Ka: Fame: Ashiesh Roy: Dies Of Kidney Failure: