फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनधर्मेंद्र की इस आदत से परेशान हो गई थीं आशा पारेख, साथ में शूटिंग करने से कर दिया था साफ इनकार

धर्मेंद्र की इस आदत से परेशान हो गई थीं आशा पारेख, साथ में शूटिंग करने से कर दिया था साफ इनकार

फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर स्टार्स के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो जाती है। ऐसा ही एक किस्सा मशहूर अदाकारा आशा पारेख और सुपरस्टार धर्मेंद्र के बीच का है, जो हम आपको बताने जा रहे हैं।

धर्मेंद्र की इस आदत से परेशान हो गई थीं आशा पारेख, साथ में शूटिंग करने से कर दिया था साफ इनकार
Deepali Srivastavaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 30 Jun 2022 06:40 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फिल्मों की शूटिंग के दौरान अक्सर स्टार्स के बीच तकरार या दोस्ती हो जाती है। कई बार सितारों के बीच ऐसी लड़ाई होती है, जो बढ़ जाती है। तो कुछ की दोस्ती भी मशहूर होती है। आज हम आपको गुजरे जमाने के स्टार्स का एक किस्सा बताने जा रहे हैं, जिनकी दोस्ती और फिल्में आज भी लोगों को खूब याद होंगी। आशा पारेख (Asha Parekh) और धर्मेंद्र (Dharmendra) दोनों ही स्टार्स अपने जमाने के हिट हीरो-हीरोइन थे। दोनों की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता था और पर्दे पर इनकी फिल्म हिट होती थीं। फिल्म 'आए दिन बहार के' में धर्मेंद्र और आशा पारेख ने साथ काम किया था और इसी से जुड़ा बेहद दिलचस्प किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं।

आशा पारेख और धर्मेंद्र अब हैं फिल्मों से दूर

धर्मेंद्र और आशा पारेख अब फिल्मों से भले ही दूर हो चुके हो लेकिन कभी-कभी सुर्खियों में आ जाते हैं। सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और अब वह अपने फार्म हाउस पर फार्मिंग करते हैं। अक्सर धरम पाजी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर करते रहते हैं। तो वहीं आशा जी कुछ दिनों पहले ही मुंबई में हुए एक इवेंट में नजर आई थीं। आशा जी आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। तो चलिए अब आपको दोनों स्टार्स की कहानी बताते हैं।

फिल्म 'आए दिन बहार के' का है किस्सा

फिल्म 'आए दिन बहार के' की शूटिंग दार्जिलिंग के हिल स्टेशन पर चल रही थी। ठंड इतनी थी कि डायरेक्टर का पैकअप बोलना होता था और उधर शराब की बोतलें खुल जाया करती थीं। फिल्म निर्देशक, धर्मेंद्र और बाकि टीम मेंबर्स रातभर बैठकर शराब पीते थे। उस वक्त आशा जी टॉप की हीरोइन थीं, अगर वह गुस्सा हो जाती तो फिल्म अटक जाती थी। धर्मेंद्र की मुंह से शराब की दुर्गंध आती थी, जिसे छिपाने के लिए वह प्याज खा लिया करते थे।

आशा जी बोलीं नहीं करूंगी शूटिंग

आशा जी और धरम पाजी एक साथ शूटिंग कर रहे थे, एक्ट्रेस ने एक-दो दिन तो बदबू को अनदेखा किया। लेकिन तीसरे दिन सीधा डायरेक्टर के पास जाकर कह दिया कि मैं फिल्म की शूटिंग नहीं करूंगी। आशा जी का इतना कहना था कि सभी सकपका गए कि आखिर मामला क्या है? आशा जी ने डायरेक्टर को कहा धर्मेंद्र के मुंह से प्याज की बदबू आती है और ऐसे में मैं शूटिंग नहीं कर पाऊंगी।

ये भी पढे़ं- Viveka Babajee: 90 दशक की इस हीरोइन ने कंडोम के ऐड से कर दिया था बवाल, फंदे से लटकी मिली थी लाश

ऐसे दोस्त बने धर्मेंद्र और आशा पारेख

धर्मेंद्र ने आगे आकर आशा पारेख से कहा कि शराब की बदबू छिपाने के लिए वह प्याज खाते हैं। इस पर अभिनेत्री ने कहा शराब न पिया करें। धरम पाजी ने उनसे वादा कर लिया कि आज के बाद सेट पर कभी शराब नहीं पिएंगे। अभिनेता ने आशा जी से किया हुआ वादा निभाया। एक बार फिल्म की शूटिंग के दौरान उनका शरीर नीला पड़ गया था, उन्हें ब्रांडी ऑफर की गई लेकिन उन्होंने एक बूंद भी नहीं पी। आशा जी को धर्मेंद्र की ये बात काफी अच्छी लगी। यही वजह है कि दोनों के बीच दोस्ती हो गई और आज तक कायम है।

epaper