DA Image
11 फरवरी, 2021|2:17|IST

अगली स्टोरी

आशा नेगी ने एक्स बॉयफ्रेंड ऋत्विक को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा मैसेज, हुआ वायरल

                      -

आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी टीवी के पॉप्युलर कपल थे। दोनों काफी सालों तक रिलेशनशिप में थे लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं। हाल ही में ऋत्विक के बर्थडे पर आशा ने स्पेशल मैसेज लिखा जो दोनों के फैन्स को खूब पसंद आया।

आशा ने ऋत्विक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे ऋत्विक धनजानी। तुम्हें अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और सफलता के लिए शुभकामनाएं।

                      -

ब्रेकअप पर बोली थीं आशा

आशा ने ब्रेकअप के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं बस यही कहना चाहती हूं कि हम दोनों अपनी जिंदगी में अभी जिस स्टेट पर हैं, दोनों ही अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रहे हैं। मेरे मन में ऋत्विक के लिए कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं है और मुझे यकीन है कि उनके मन में भी नहीं होगी। मैं उनके लिए हमेशा यही दुआ करूंगी कि वह आगे बढ़ते रहें। मेरे दिल में ऋत्विक के लिए सिर्फ और सिर्फ प्यार है।'

आशा ने आगे कहा था, 'हम भी इंसान हैं और हमारी भी फीलिंग्स होती है तो मैं हमारे फैन्स से यही कहूंगी कि हमें जज ना करें क्योंकि हम अपनी लाइफ में कुछ फैसले ले सकते हैं और उसकी आप रिस्पेक्ट करें'। 

वैसे बता दें कि पिछले साल 2019 में रिपोर्ट्स आ रही थीं कि ऋत्विक और आशा दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन इसके उल्टा दोनों का अचानक ब्रेकअप हो गया। फैन्स दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते थे और दोनों के ब्रेकअप की खबर सुनकर उन्हें भी झटका लगा था। साल 2013, नवंबर में ऋत्विक और आशा ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली अनाउंस किया। इसके बाद दोनों साथ में डांस रिएलिटी शो 'नच बलिए सीजन 6' में नजर आए। और इन्होंने ट्रॉफी भी अपने नाम की थी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:asha negi special birthday with for ex boyfriend rithvik dhanjani