DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  यूजर ने आशा नेगी को कहा- 'बुड्ढी हो गई, शादी कर लो', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

मनोरंजनयूजर ने आशा नेगी को कहा- 'बुड्ढी हो गई, शादी कर लो', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Kamta Prasad
Tue, 29 Sep 2020 06:44 AM
यूजर ने आशा नेगी को कहा- 'बुड्ढी हो गई, शादी कर लो', एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पॉप्युलर टीवी शो पवित्र रिश्ता की एक्ट्रेस आशा नेगी अपनी तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियो में रहती हैं। हाल ही आशा ने अपने जन्मदिन पर एक फोटो शेयर की थी जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि, आशा भी चुप बैठने वालों में से नहीं हैं। उन्होंने यूजर को ऐसा करारा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई।

दरअसल, आशा की फोटो पर कमेंट करते हुए यूजर ने लिखा- 'बूढी हो गई शादी कर लो यार। तुमसे दीवार जवान है।' इस कमेंट को आशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए यूजर को मुंबतोड़ जवाब दिया। उन्होंने लिखा, 'जब केस सायबर बुलिंग का हो, लेकिन ह्यूमर भी सही प्वॉइंट पर हो। दोस्त ह्यूमर के 100 प्वॉइंट्स मगर इस सोच का क्या करें।'

राजनीति में नहीं आना चाहते हैं सोनू सूद, एक्टर ने बताई वजह

हालांकि अन्य सेलेब्स ने आशा नेगी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें सपोर्ट किया। किश्वर मर्चेंट ने लिखा, 'जिसने लिखा है उसकी सोच कितनी बुड्ढी होगी।' अमृता खानविलकर ने लिखा, 'कितनी चिंता है इन लोगों को।' वहीं, अली गोनी ने भी आशा नेगी के सपोर्ट में कमेंट लिखा।

KBC 12: अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट से पूछा सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सवाल

बता दें कि कुछ दिनों पहले आशा ने बताया था कि उनके 2 सीरियल को खराब रिस्पॉन्स मिलने के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं। पिंकविला से बात करते हुए आशा ने कहा, मेरे 2 शो एक मुट्ठी आसमान और कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां को खराब रेटिंग की वजह से जल्दी बंद कर दिया गया था। जब मेरा पहला शो अच्छा नहीं चला तो मुझे लगा ठीक है, मेरा पुराना काम अच्छा था तो मैं आगे भी अच्छा कर लूंगी। लेकिन जब दूसरा शो भी नहीं चला तो मेरा दिल टूट गया।

आशा ने कहा,  'मैं बहुत परेशान हो गई थी। मुझे लगा सब खत्म हो गया है। मेरा वजन भी बढ़ गया था। डिप्रेशन की वजह से मैं बहुत खाने लगी थी। मेरा कॉन्फिडेंस भी कम हो गया था। उन्होंने आगे बताया कि एक एक्टर के तौर पर मुझे परफॉर्म करना था फिर भले ही मेरे काम को कैसा भी रिस्पॉन्स मिले। मैं ध्यान से अपने प्रोजेक्ट साइन करने लगी और यही वजह है कि मैंने एक लंबा ब्रेक लिया क्योंकि मुझे अच्छा काम ऑफर नहीं हो रहा था।'

संबंधित खबरें